Home /News /entertainment /

gunjan singh released his new bhojpuri patriotic song desh khatir bhaini balidan release on independence day watch video bhojpuri mogi

स्वतंत्रता दिवस: गुंजन सिंह ने बताया सच्चे सिपाही का कर्तव्य, कहा- 'देश खातिर भईनी बलिदान'; VIDEO देख आंसूओं..

गुंजन सिंह का नया गाना रिलीज

गुंजन सिंह का नया गाना रिलीज

Independence Day Special Song: गुंजन सिंह ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फैंस के लिए नया देशभक्ति गीत 'देश खातिर भईनी बलिदान' रिलीज किया है. वीडियो बहुत शानदार है और इसमें गुंजन एक आर्मी जवान के किरदार में हैं जो देश के लिए अपनी जान दे देता है.

अधिक पढ़ें ...

#Video | देश खातिर भईनी बलिदान | #Gunjan Singh | Desh Khatir Bhaini Balidan | Deshbhakti Song 2022: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के स्टार गुंजन सिंह हमेशा ही अपनी गायिकी के जरिए फैंस के दिलों को छू जाते हैं. सिंगर- एक्टर हमेशा ही अपने गानों में एक बड़ा मैसेज देते हैं. पिछले दिनों उनका एक बोलबम सॉन्ग कलयुग के श्रवण कुमार आया था जिसमें वे एक होनहार बेटा बनने की प्रेरणा देते दिखे थे. अब उन्होंने अपने नए गाने के जरिए भारत माता का सच्चा वीर बनने का संदेश दिया है. देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर गुंजन अपना नया म्यूजिक वीडियो लेकर प्रस्तुत हुए हैं जिसका टाइटल है ‘देश खातिर भईनी बलिदान’ (Desh Khatir Bhaini Balidan). वीडियो को देखकर लगता है कि देशवासियों को उनके द्वारा इससे बेहतर कोई और बधाई संदेश नहीं हो सकता है. इसके जरिए वे एक सिपाही का देश के प्रति कर्तव्य दर्शा रहे हैं जिसे हर किसी को समझना चाहिए.

गुंजन ने बयां की शहीद होने वाले सिपाही की दास्तां

‘देश खातिर भईनी बलिदान’ को गुंजन सिंह ने 15 अगस्त के दिन अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है और इसका वीडियो देख हर किसी की आंखे नम हो रही हैं. गाने में गुंजन एक आर्मी के सिपारी के रोल में हैं, जो देश की खातिर अपनी जान कुर्बान कर देता है. इसके बाद उसी जवान का पार्थिव शरीर उसके परिवार के बीच लाया जाता है जिसे देख मां, बापू, बहन और उसकी पत्नी रोते- विलखते हैं. वीडियो में एक शहीद सिपाही के रोल में दिख रहे गुंजन सिंह अपने परिवार के हर एक सदस्य के लिए मैसेज देते हैं. वीडियो को देख आप भी अपनी आंखों के आंसू नहीं रोक पाएंगे.

वीडियो को देख लोगों की हुईं आंखें नम

‘देश खातिर भईनी बलिदान’ में गुंजन अपने परिवार को दो पहलुओं को दर्शाते हैं. वीडियो में जहां एक ओर उनकी फैमिली के सभी मेंबर्स खुशहाल रहते हैं तो वहीं जब उनके घर का एक बेटा भारत मां की खातिर शहीद हो जाता है सभी परिजनों का बुरा हाल हो जाता है. इस गाने में गुंजन सिंह के अलावा ऋतु चौहान, रूपा जी, इनाया कश्यर, प्रीतम चौधरी और विपलप सिंह जैसे आर्टिस्ट हैं. सभी कलाकारों ने अपना शानदार अभिनय किया है और हर किसी के इमोशनल मोमेंट कमाल के हैं. ‘Desh Khatir Bhaini Balidan’ के लिरिक्स गौतमराज काला नाग ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर शिशिर पांडे हैं. सॉन्ग को देखकर कई लोगों का हृदय पसीज गया है और सभी गुंजन सिंह की तारीफ कर रहे हैं.

Tags: 75th Independence Day, Bhojpuri, Google search top trending query, Gunjan Singh, Gunjan Singh song, Trending Bhojpuri Songs

अगली ख़बर