गुंजन सिंह ने गाया पंजाबी गाने 'तितलियां' का भोजपुरी वर्जन, 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा Video

गुंजन सिंह के भोजपुरी तितलियां को 2 करोड़ लोग देख चुके हैं

गुंजन सिंह के भोजपुरी तितलियां को 2 करोड़ लोग देख चुके हैं

गुंजन सिंह (Gunjan Singh) और अंतरा सिंह (Antra Singh) का वीडियो 'पता नहीं कौन सा नशा करती है' (Pata Nhi Kaun Sa Nasha Karti Hai) यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. वीडियो ने रिलीज के कुछ ही महीने में दो करोड़ से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं. ये गाना पंजाबी सॉन्ग 'तितलियां' (Titliyan) का भोजपुरी वर्जन है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 10:11 AM IST
  • Share this:
समय के साथ भोजपुरी सिनेमा ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है. भोजपुरी इंडस्ट्री में रीमेक के बाद अब पंजाबी गानों का वर्जन भी बनाया जा रहा है. हैर्डी संधू और सरगुन मेहता का मशहूर पंजाबी गाना तितलियां का भोजपुरी वर्जन लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. गाने को अभी तक दो करोड़ 22 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

पंजाबी गाने तितलियां को लोगों ने काफी पसंद किया. अब गुंजन सिंह ने इसी गाने के तर्ज पर भोजपुरी गाना उतारा है. इस गाने को करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं. गाने के बोल लिखे हैं अखिलेश कश्यप ने जबकि म्यूजिक दिया है श्याम सुंदर ने. गाने को आदिशक्ति फिल्म्स ने अपने यूट्यूब पेज पर रिलीज किया है.

अपने भाई की शादी में दिखी साली के बारे में भाभी से बात करते बना ये गाना लोगों का मनोरंजन कर रहा है. भाभी को हिंट्स देते हुए देवर ने भैया की साली का डिस्क्रिप्शन दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज