Happy Birthday Akshara Singh: अनाथ बच्‍चे के एजुकेशन की जिम्‍मेदारी लेकर सेलिब्रेट किया बर्थडे

Happy Birthday Akshara Singh: अनाथ बच्‍चे के एजुकेशन की जिम्‍मेदारी लेकर सेलिब्रेट किया बर्थडे
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा ‌सिंह.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा, "मुझे आज लग रहा है कि इससे अच्‍छा जन्‍मदिन मैंने कभी सेलिब्रेट नहीं किया. इस बच्‍चे की मदद से मुझे सुकून मिला है."

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 3:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टिंग, सिंगिंग और डांस सभी में शानदार प्रदर्शन करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का आज जन्‍मदिन है. उन्होंने अपना बर्थडे मनाने का अनोखा तरीका ढूंढा. अक्षरा सिंह ने कोरोना महामारी की वजह से अपने इस खास दिन को अलग तरह‍ मनाया. अक्षरा ने अपने जन्‍मदिन पर वैशाली जिले के राजापाकर प्रखंड के बिरना लखन सेन गांव के एक बच्‍चे की एजुकेशन की जिम्‍मेदारी उठाने का फैसला लिया.

जानकारी के अनुसार अक्षारा इस बच्‍चे को हर महीने पढ़ाई का खर्च उठाएंगी. अक्षरा ने इसी बच्‍चे के साथ केक भी काटा. मौके पर समाजसेवी विकास सिंह बडहियावाले, पीआरओ रंजन सिन्‍हा व गांव के कई लोग मौजूद रहे.

उल्लेखनीय है कि बिरना लखन सेन निवासी रामाशीष मांझी का निधन बीते दिनों हो गया था, जिसके बाद उनका 7 वर्षीय पुत्र अनाथ हो गया. अक्षरा को जब इसकी जानकारी नारायणपुर बुजुर्ग पंचायत की मुखिया कुमारी रुमझुम के माध्यम से मिली, तो उन्‍होंने अपने खास दिन को यादगार बनाने के लिए एक बच्‍चे की पढ़ाई – लिखाई का प्रबंध करने का फैसला कर लिया.




इसे भी पढ़ें :- सुशांत-रिया का ऑडियो क्लिप आया सामने, पैसों को लेकर हो रही थी बात!

इस पर अक्षरा सिंह ने कहा, "समाज ने मुझे अब तक बहुत कुछ दिया है. अब मेरी बारी है तो, जब मुझे इस बच्‍चे के बारे में पता चला तो मैंने खुद इस लिए आगे आना चाहा. नारायणपुर बुजुर्ग पंचायत की मुखिया कुमारी रुमझुम के माध्यम से खबर मिली तो मुझे लगा कि मुझे इसके लिए कुछ करना चाहिए. फिर मैंने इस बच्‍चे को साक्षर करने के बारे में सोचा और आज मैं बिरना लखन सेन गांव खास तौर पर इस बच्‍चे के लिए आई हूं."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज