Home /News /entertainment /

B'day Spl: जब Sania Mirza की नथुनिया से मचा भोजपुरी में बवाल, एक को 3 दिन तक खानी पड़ी थी जेल की हवा

B'day Spl: जब Sania Mirza की नथुनिया से मचा भोजपुरी में बवाल, एक को 3 दिन तक खानी पड़ी थी जेल की हवा

B'day Spl: जब Sania Mirza की नथुनिया से मचा भोजपुरी में बवाल, जानें पूरा मामला

B'day Spl: जब Sania Mirza की नथुनिया से मचा भोजपुरी में बवाल, जानें पूरा मामला

Happy Birthday Sania Mirza: भारतीय टेनिस प्लेयर (Indian Tennis Player) सानिया मिर्जा (Sania Mirza) आज यानी कि 15 नवंबर को अपना 35वां जन्मदिन (Sania Mirza Birthday) सेलिब्रेट कर रही हैं. उनका जन्म आज ही के दिन 1986 में हुआ था. वो अपने खेल के कारण जितनी चर्चा में रही हैं उससे कहीं ज्यादा अपनी शादी और नथुनिया को लेकर सुर्खियों में रही हैं. उनके कारण भोजपुरी में काफी बवाल भी मचा था. आइए जानते हैं...

अधिक पढ़ें ...

    भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) आज 35 साल की हो गई हैं. उनका जन्म आज ही के दिन 15 नवंबर, 1986 को मुंबई में हुआ था. हालांकि, उनकी शुरुआती शिक्षा हैदराबाद पूरी हुई है. 18 साल की उम्र में ही दुनिया भर में चर्चित होने वाली सानिया को 2006 में पद्मश्री से नवाजा जा चुका है, जितना उनका खेल चर्चित है उतनी है उनकी नाक की नथ और पाकिस्तानी प्लेयर शोएब मलिक से शादी करना काफी सुर्खियों में रहा है. यहां तक भोजपुरी (Sania Mirza Bhojpuri Songs) में तो इस पर गाने भी बनाए गए हैं और तो और सिंगर्स के इसकी वजह से जेल ही हवा तक खानी पड़ी थी. ऐसे में सानिया के जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़े भोजपुरी गाने और उनके विवाद बता रहे हैं.

    पवन सिंह ने गाया था सानिया मिर्जा की नथुनिया पर गाना

    करियर के शुरुआती दिनों में पवन सिंह (Pawan Singh) एल्बम में गाया करते थे. ऐसे में उन्होंने सानिया मिर्जा (Sania Mirza Bhojpuri Song Controversy) पर भी गाना गाया था, जो उस समय सुपरहिट तो हुए थे, लेकिन इसकी वजह से काफी विवाद भी हुआ था. एक्टर ने ‘सानिया मिर्जा कट नथुनिया जान मारेले’ गाना गाया था. इस गाने को लेकर सानिया मिर्जा ने आपत्ति जताई थी और बताया जाता है कि उन्होंने एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और उन्हें एक दिन के लिए जेल की हवा तक खानी पड़ी थी. लेकिन, जैसे-जैसे ये गाना पॉपुलर हुआ वैसे-वैसे सिंगर की भी सफलता बढ़ती रही. वो उसके बाद से काफी चर्चा में आ गए थे.

    सानिया मिर्जा की वजह से 3 दिनों तक खेसारी ने खाई थी जेल की हवा

    भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) आज एक एक्टर और सिंगर के तौर पर जाने जाते हैं, लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सिंगिंग से की थी और एक से एक एल्बम्स गाए थे. इसी में से एक सानिया मिर्जा की शादी को लेकर भी उन्होंने गाया था. उनके पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी, जिसके बाद खेसारी ने गाना बनाया था, ‘टेनिस वाली सानिया दूल्हा खोजली पाकिस्तानी’. अपने इस गाने से एक्टर फेमस तो हुए लेकिन उनके लिए ये परेशानी का सबब बन गया था. सानिया ने इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और इसके लिए खेसारी को 3 दिनों तक जेल की हवा तक खानी पड़ी थी. इसके लिए सानिया ने खेसारी पर मानहानि का केस फाइल किया था.

    हालांकि, इस मामले के बाद खेसारी और सानिया टीवी शो ‘यारों की बरात’ में साथ में मस्ती करते हुए दिखाई दिए थे. यहां उन्होंने माना था कि वो भोजपुरी दर्शकों के बीच काफी फेमस हैं और बाद में उन्हें ‘सानिया दूल्हा खोजली पाकिस्तानी’ गाने पर जमकर थिरकते हुए भी देखा गया था. उनका ये वीडियो जमकर वायरल भी हुआ था.

    Tags: Khesari lal yadav, Pawan singh, Sania mirza

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर