Home /News /entertainment /

Diwali 2021: Khesari lal yadav की वजह से जगमगाई गरीबों की दिवाली, लोग कर रहे उनके नेक काम की जमकर तारीफ

Diwali 2021: Khesari lal yadav की वजह से जगमगाई गरीबों की दिवाली, लोग कर रहे उनके नेक काम की जमकर तारीफ

Diwali 2021: Khesari lal yadav की वजह से जगमगाई गरीबों की दिवाली

Diwali 2021: Khesari lal yadav की वजह से जगमगाई गरीबों की दिवाली

Happy Diwali 2021: दिवाली के मौके पर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो गरीबों की दिवाली को अच्छा बनाने के लिए एक छोटा सा सहयोग दे रहे हैं. उन्होंने उन्हें 500-500 रुपए बांटे हैं. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

    दीपों की दिवाली (Diwali 2021) का त्यौहार आज यानी की 4 नवंबर को दुनियाभर में मनाया जा रहा है. लोगों को इस त्यौहार का बेसब्री से इंतजार रहता है. बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी (Bhojpuri) तक में इस त्यौहार की जबरदस्त धूम देखने के लिए मिलती है. चारों तरफ चकाचौंध देखने के लिए मिलती है. एक्ट्रेस ग्लैमर का खूब तड़का लगाती हैं. ऐसे में अब भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) ने गरीबों की दिवाली को खुशियों से भर दिया है. सोशल मीडिया पर उनके इस नेक काम की जमकर तारीफ हो रही है.

    दरअसल, खेसारी लाल यादव का फैन पेज के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Khesari lal yadav viral video) शेयर किया गया है. इसके वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि वो दिवाली के मौके पर गरीबों को 500 रुपए बांट रहे हैं. उनके इस नेक काम की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने इस दिवाली गरीबों के घर में भी रोशनी दी है. उनके चेहरे की मुस्कान की वजह बने हैं. लोग अपने चहेते की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. ये पहली बार नहीं है जब एक्टर की वजह से कोई मुस्कुराया है. इससे पहले भी खेसारी नेक काम करते रहे हैं. बाढ़ के समय वो लोगों को आर्थिक मदद देते हैं. गरीबों में अक्सर कुछ ना कुछ दान करके सुर्खियों में रहते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग एक्टर को भोजपुरिया का शेर कह रहे हैं. उनका वीडियो गोरखपुर का बताया जा रहा है और ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं.

    खैर, अगर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav films) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ बैक टू बैक फिल्में कर रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘आशिकी’ (Aashiqui) का ट्रेलर रिलीज हुआ है. उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती कि इससे पहले ही उन्होंने एक्ट्रेस के साथ एक और फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ (Doli saja ke rakhna) का ऐलान कर दिया है. इसके शूटिंग सेट से एक फोटो भी एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वो उनके और मेकर्स के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनकी फोटो खूब वायरल हुई थी, जिसे 42 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

    अगर खेसारी की फिल्मों के अलावा बात की जाए तो वो इन दिनों अपने छठ म्यूजिक वीडियोज (Chhath Music Video) को लेकर चर्चा में रहते हैं. हर दिन उनका कोई ना कोई गाना रिलीज किया जाता है, जिसे भोजपुरिया दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिलता है, वो अपने चहेते को ट्रेंडिंग स्टार बुलाते हैं. हाल ही में उनका गाना ‘पुजनवा छठी माई के’ का वीडियो यूट्यूब (Youtube video) पर रिलीज किया गया था.

    Tags: Diwali 2021, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav video

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर