होम /न्यूज /मनोरंजन /VIRAL VIDEO: क्या पवन सिंह को भूल गईं वाइफ ज्योति सिंह? कहा- 'अपनी मुस्कुराहट की वजह खुद बनें'

VIRAL VIDEO: क्या पवन सिंह को भूल गईं वाइफ ज्योति सिंह? कहा- 'अपनी मुस्कुराहट की वजह खुद बनें'

VIRAL VIDEO: क्या पवन सिंह को भूल गईं वाइफ ज्योति सिंह?

VIRAL VIDEO: क्या पवन सिंह को भूल गईं वाइफ ज्योति सिंह?

Pawan Singh Wife jyoti Singh Video: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की वाइफ ज्योति सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपना ...अधिक पढ़ें

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों वाइफ ज्योति सिंह (Jyoti Singh) अपने तलाक को लेकर चर्चा में हैं. पिछले दिनों ज्योति ने एक्टर से भरन-पोषण के लिए खर्च की मांग की थी. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्हें अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते हुए देखा जाता रहा है. ऐसे में अब उन्होंने अपनी खूबसूरती फ्लॉन्ट करने वाला एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें रेड कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है. उसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं.

पवन सिंह की वाइफ ज्योति सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि लाल कलर की ड्रेस में अपनी खूबसूरती को फ्लॉन्ट कर रही हैं. वीडियो को शेयर करने के साथ ही ज्योति ने लिखा, ‘हमेशा खुश रहने के लिए अपने मुस्कुराहट की वजह खुद बने. इस शानदार वीडियो के लिए धन्यवाद मेरे भाई’. इनके वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘जलने वालों को और जलाते रहिए ऐसे ही महफिल में आग लगाते रहिए 🔥स्टनिंग दीदी’. दूसरे ने लिखा, ‘मेरे पवन भइया किसी से कम हैं क्या?’. तीसरे ने लिखा, ‘पवन भइया को भूल गई हैं आप’. इसके साथ ही एक अन्य ने लिखा, ‘भाभी जी भइया के साथ कब आएगी आपका वीडियो. सभी इंतजार कर रहे हैं.’ इसी तरह से लोग इनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. हालांकि, ज्योति ने किसी भी कमेंट का कोई जवाब नहीं दिया है. उनके इंस्टाग्राम पर अगर नजर डाली जाए तो ढेरों वीडियोज देखने के लिए मिल जाएंगे, जिसे देखकर लगता है कि वो अपनी अकेली की जिंदगी में पहले से काफी खुश हैं.

ज्योति सिंह ने ससुराल वालों पर लगाया ये आरोप
मालूम हो कि ज्योति सिंह अपने ससुराल वालों और पवन सिंह पर ढेरों आरोप लगा चुकी हैं. उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी शादी 6 मार्च, 2018 को भोजपुरी फिल्म एक्टर पवन सिंह के साथ जिले के चितबड़ागांव के एक होटल में हुई थी, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही उनका पति, उनकी सास प्रतिमा देवी और ननद उन्हें कम सुंदर होने और मान प्रतिष्ठा में बराबर नहीं होने का उलाहना देने लगीं थी और उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया जाने लगा था. इसके साथ ही उन्होंने ये भी आरोप लगाया था कि उनका गर्भपात भी कराया गया था. उनके साथ एक्टर मारपीट और गाली-गलौच भी करते थे. इसके बाद बलिया कोर्ट में दोनों हाजिर हुए थे और उन्होंने पावरस्टार से भरण-पोषण के लिए खर्चे की डिमांड की थी.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Videos, Pawan singh

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें