Home /News /entertainment /

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के नाम और अक्षरा के ऐसे डांस की वजह से VIRAL हुआ ये देवी गीत

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के नाम और अक्षरा के ऐसे डांस की वजह से VIRAL हुआ ये देवी गीत

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह.

'पवन सिंह का भजन बजा के' नाम से आया देवी गीत अक्षरा सिंह ने गाया है. इस गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि इसे कुछ ही समय में करीब 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

    भोजपुरी सिनेमा का हर अंदाज दूसरों से जरा हटके होता है. ऐसा इसलिए क्योंकि वो एक्सपेरिमेंट करने से कभी नहीं डरते. कुछ ऐसा ही एक्सपेरिमेंट हाल ही में अक्षरा सिंह ने भी किया. भोजपुरी सिनेमा के इस चमकती स्टार ने हाल ही में एक देवी गीत रिलीज किया है. यूथ को अपनी तरफ खींचने और नई ऑडियंस क्रिएट करने के लिए इस वीडियो को अलग अंदाज में पेश किया गया है.

    वीडियो में आप देखेंगे कि इसे किसी मंदिर के सेटअप में नहीं बल्कि डांस फ्लोर पर शूट किया गया है. इस देवी गीत के बीट्स तो कैची हैं हीं. इसके वीडियो पर भी खास ध्यान दिया गया है. पारंपरिक भजन और देवी गीतों से अलग इसमें आपको डांस स्टेप भी अलग दिखेंगे. कुलमिलाकर इसे एक मॉडर्न अंदाज में पेश किया गया है.

    'दुलार देवी मैया के' नाम से आई भोजपुरी एल्बम का ये गाना 'पवन सिंह का भजन बजा के' अक्षरा सिंह ने गाया है. इस गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि इसे कुछ ही समय में करीब 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस भजन में पवन सिंह नजर नहीं आएंगे लेकिन उनके नाम से ही गाना उनके फैन्स के बीच भी खासा पॉपुलर हो गया है.



    यह भी पढ़ें:

    काजल राघवानी की ब्यूटी देख बढ़ा खेसारी लाल का 'बीपी', इंटरनेट पर VIRAL हुआ गाना

    Tags: Akshara singh, Bhojpuri, Pawan Singh Actor

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर