पवन सिंह-आम्रपाली के भोजपुरी वीडियो में क्या है ऐसा, जिसे देखा जा चुका है 18 करोड़ बार

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'सत्या' का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'राते दिया बुता के' (Raate Diya Butake) यूट्यूब पर जबर्दस्त हिट हो चुका है.

News18Hindi
Updated: December 21, 2018, 2:02 PM IST
पवन सिंह-आम्रपाली के भोजपुरी वीडियो में क्या है ऐसा, जिसे देखा जा चुका है 18 करोड़ बार
भोजपुरी एक्टर आम्रपाली दुबे और पवन सिंह.
News18Hindi
Updated: December 21, 2018, 2:02 PM IST
भोजपुरी सिनेमा के दो बड़े सितारे पवन सिंह और आम्रपाली दुबे यूट्यूब के सबसे चहीते सितारों में से एक हैं. उनका हर गाना यूट्यूब पर लाखों-करोड़ों व्यूज़ पाता है. इनका हर गाना सुपर-डुपर हिट होते हैं. अब एक बार फिर पवन सिंह बाजी मार ले गए हैं. आम्रपाली दुबे के साथ उनका एक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ रहा है. यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक करीब 18 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का ये गाना उनकी फिल्म 'सत्या' से है. 'राते दिया बुता के' नाम से आया ये गाना यूट्यूब पर जबर्दस्त हिट्स बटोर रहा है. इन दोनों के इस सुपर हिट गाने को मिल रहा फैन्स का प्यार हैरान करने वाला है. क्योंकि आजतक इस गाने ने अपनी व्यूअरशिप नहीं खोई है. इसे लगातार देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है. फिल्म में इस गाने को ख़ुद पवन सिंह ने गाया है और उनका साथ इंदु सोनाली ने दिया है. यहां देखिए आम्रपाली दुबे और पवन सिंह का ये वायरल गाना...


हाल ही में छठ के मौके पर पवन सिंह और अन्य भोजपुरी स्टार्स के भजन रिलीज किए गए और काफी वायरल भी हुए. वहीं इस बार छठ के मौके पर भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी ने अपना पहला छठ गीत 'छठी मईया होखी ना सहाय' गाया. काजल राघवानी की फैन फॉलोईंग और छठ के मौके पर ये गाना काफी पसंद किया गया और सोशल मीडिया पर भी छाया रहा.

यह भी पढ़ें:

पवन सिंह बन गए हैं 'बिन बियाहे राजा', अक्षरा को छोड़ थाम लिया है इनका हाथ Video Viral
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर