Video: खेसारी लाल यादव का एक और गाना Holi Mein Choli Ke Kholi हुआ वायरल, 4 घंटे में मिले लाखों व्यूज

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Bhojpuri Superstar Khesari Lal Yadav) अपनी गायकी की वजह से फेमस हैं. उनके नए-नए गाने यूट्यूब (Youtube) पर धमाल मचाते हैं. अब वे होली पर एक और नए गाने (Bhojpuri Holi Song) के साथ हाजिर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 11:04 AM IST
  • Share this:
KHESARI LAL YADAV | Holi Mein Choli Ke Kholi - होली में चोली के खोली | Superhit Bhojpuri Song 2021 | भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Superstar) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का होली पर एक और गाना रिलीज हो गया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. खेसारी लाल के इस नए होली सॉन्ग (Khesari Lal Holi Songs) का नाम 'होली में चोली के खोली (Holi Mein Choli Ke Kholi)' है.

होली के इस वीडियो सॉन्ग को एसआरके म्यूजिक (SRK Music) ने रिलीज किया है, जिस पर 4 घंटे के अंदर 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में खेसारी लाल यादव ने न सिर्फ अपनी आवाज दी है, बल्कि खुद एक्टिंग भी करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को भी श्याम देहाती (Shyam Dehati) और आजाद सिंह (Azad Singh) ने लिखा है, वहीं संगीत छोटू रावत ने दिया है. गाने की परिकल्पना विवेक सिंह की है, जो खेसारी लाल यादव के मैनेजर हैं.
Youtube Video


यूट्यूब पर इस गाने को 39 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं, गाने को लेकर खेसारी लाल यादव के फैन्स काफी कमेंट भी कर रहे हैं. कोमल नाम की एक यूजर ने लिखा है कि खेसारी लाल यादव छपरा के शेर हैं, बेहतरीन गायकों की लिस्ट में इन्हें देश में पहला स्थान मिलना चाहिए. वहीं, आरती यादव नाम की यूजर ने लिखा है कि खेसारी लाल यादव न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में फेमस हैं. यही वजह है कि सर्चिंग के मामले में वे दुनिया के टॉप 5 में सिंगर्स में शुमार हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज