Home /News /entertainment /

Independence day: अंतरा सिंह प्रियंका ने लहराया तिरंगा, देशभक्ति गाना 'वंदे मातरम' हुआ रिलीज, सुनाई वीर गाथा

Independence day: अंतरा सिंह प्रियंका ने लहराया तिरंगा, देशभक्ति गाना 'वंदे मातरम' हुआ रिलीज, सुनाई वीर गाथा

Antara Singh Priyanka का नया देशभक्ति गाना 'वंदे मातरम' का वीडियो

Antara Singh Priyanka का नया देशभक्ति गाना 'वंदे मातरम' का वीडियो

Bhojpuri New Song: भोजपुरी की सुपरस्टार सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antara Singh Priyanka) का देशभक्ति से ओत-प्रोत गाना 'वंदे मातरम' (Vande Mataram) का वीडियो रिलीज किया जा चुका है. उनका वीडियो वायरल हो रहा है. आप भी देखिए.

    आज 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2021) है. इस मौके पर देशवासी तिरंगे के रंग में रगे हुए हैं. देश में चारों और भारत माता की जय के नारे गूंज रहे हैं. इस खास अवसर पर आम लोगों से लेकर स्टार्स तक देशभक्ति से जुड़ी बातें कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर फोटोज-वीडियोज शेयर कर रहे हैं. इस मौके को सेलिब्रेट करने से भोजपुरी स्टार्स भी पीछे नहीं हैं. अब भोजपुरी की स्टार सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antara Singh Priyanka) का देशभक्ति से ओत-प्रोत गाना ‘वंदे मातरम’ (Vande Mataram) रिलीज किया गया है.

    अंतरा सिंह प्रियंका ने सुनाई वीर गाथा

    सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antara Singh Priyanka Desh Bhakti geet) अपने नए देशभक्ति गाने ‘वंदे मातरम’ में पहले तो तिरंगा झंडा लहराते हुए नजर आ रही हैं और इसके बाद वो देश के वीरों की गाथा सुनाती हुई दिखाई दे रही हैं. वो वीर कोई और नहीं बल्कि 23 साल की उम्र में देश के लिए खुद को कुर्बान करने वाले शहीद भगत सिंह और चंद्रशेखर आजाद थे. इनकी वीरता के बारे में सिंगर अपने गाने के माध्यम से राष्ट्र के लोगों को बता रही हैं. इतना ही नहीं वो इस गाने के जरिए लोगों को तिरंगे के रंग का अर्थ भी समझा रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं. उनके वीडियो सॉन्ग (Video Song) को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल (Youtube) पर जारी किया गया है. इसे रिलीज किए जाने के कुछ ही घंटे बाद और खबर बनाए जाने तक करीब चार लाख लोग देख चुके हैं और 13 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. उनके वीडियो को फैंस और दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. उनका ये वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. आप भी देखिए वीडियो…

    अगर बात की जाए इस वीडियो सॉन्ग ‘वंदे मातरम’ की तो इसे अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है और इसके लिरिक्स शिव हरी फौजी ने लिखे हैं. इसके म्यूजिक डायरेक्टर रौशन सिंह हैं और वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं.

    गौरतलब है कि इससे पहले अंतरा सिंह ने सावन महीने में अपने बोलबम गीत (Antara Singh Priyanka Bolbam geet) से धमाल मचाया था. इसमें अगर उनके गानों की बात की जाए तो उन्होंने ‘बरसे बदरिया’, ‘धनिया भुलईली देवघर में’, ‘भस्म लगाई दिहा’, ‘सावन आया बादल छाया’, ‘चार चिलम मारेंगे’ और ‘भोले बाबा मुझको हसबैंड चाहिए’ जैसे सावन गीत गा चुकी हैं. उनके गानों को फैंस से और दर्शकों से अच्छा खासा प्यार मिला है.

    Tags: Bhojpuri Song, Bhojpuri Songs 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर