होम /न्यूज /मनोरंजन /

Bhojpuri Desh Bhakti geet: लोगों पर चढ़ा देशभक्ति का रंग, 1 मिलियन के पार पहुंचा 'हर हर तिरंगा घर घर तिरंगा'

Bhojpuri Desh Bhakti geet: लोगों पर चढ़ा देशभक्ति का रंग, 1 मिलियन के पार पहुंचा 'हर हर तिरंगा घर घर तिरंगा'

Bhojpuri Desh Bhakti geet: 1 मिलियन के पार पहुंचा 'हर हर तिरंगा घर घर तिरंगा'

Bhojpuri Desh Bhakti geet: 1 मिलियन के पार पहुंचा 'हर हर तिरंगा घर घर तिरंगा'

Bhojpuri Independence Day Spcial Song: स्वतंत्रता दिवस की धूम जहां देशभर में देखने के लिए मिल रही हैं वहीं, भोजपुरी में भी इसके जश्न की तैयारी किसी से कम नहीं है. इस मौके पर प्रियंका मौर्या (Priyanka Morya) का गाना 'हर हर तिरंगा घर घर तिरंगा' रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

पूरे भारत देश में 75वां आजादी (75th Independence day) का अमृत महोत्सव (Azadi ka Amrit Mahotsav) मनाया जा रहा है. समस्त देशवासी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जश्न में डूबे हैं और हर घर पर तिरंगा अभियान से हर कोई जुड़ा है और तिरंगा फहराया है. ऐसे में स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त से ठीक एक दिन पहले ही सिंगर प्रियंका मौर्या की आवाज में गाया हुआ देशभक्ति गीत (Bhojpuri Desh Bhakti geet) ‘हर हर तिरंगा घर घर तिरंगा’ (Har Har Tiranga Ghar Ghar Tiranga) रिलीज किया गया है, जो कि रिलीज होने के बाद से ही इंटरनेट पर छा गया है. ये वायरल हो रहा है. वीडियो को एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इससे एक बात तो साफ जाहिर है कि लोगों से देशभक्ति का रंग उतरा ही नहीं है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘हर हर तिरंगा घर घर तिरंगा’ (Har Har Tiranga Ghar Ghar Tiranga) के वीडियो को Vijson Music के यूट्यूब चैनल की ओर से रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि सभी कलाकार देशभक्ति के रंग में सराबोर हैं. इससे देशभक्ति को भावना को बहुत बल मिलता है. हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री जी के आह्वान ‘हर घर तिरंगा’ (Har Ghar Tiranga) अभियान को सपोर्ट करता हुआ यह गाना देखने और सुनने में देश के प्रति एक जोश और जुनून पैदा करता है. गाने के विजुअल दिल को छू जाने वाले हैं. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज किए जाने का वीडियो को काफी फायदा हुआ है. इसे एक दिन के भीतर ही एक मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अगर ये आंकड़े इसी तरह से बढ़ते रहे तो ये कहना गलत नहीं होगा कि ये जल्द ही दो मिलियन व्यूज का आंकड़ा भी पार कर जाएगा. वीडियो को 6.6 लाख तो लाइक्स मिल चुके हैं.

विजसन म्यूजिक प्रस्तुत देशभक्ति गीत ‘हर हर तिरंगा घर घर तिरंगा को सिंगर प्रियंका मौर्या ने अपनी खास शैली में गाया है. इस गाने को लिखा है कुमार घनश्याम ने, जिसे मधुर संगीत से सजाया है संगीतकार आर्या शर्मा ने. यह गाना देखने और सुनने में मन को खूब भा रहा है. इस गाने के निर्माता आशुतोष सिंह हैं. वीडियो डायरेक्टर जिग्नेश मैर्या हैं. आशीर्वाद मां उर्मिला देवी जी का है. आपको बता दें कि आजादी के अमृत महोत्सव का उत्साह भोजपुरी स्टार्स के बीच बखूबी देखने के लिए मिल रहा है. इस मौके पर दिनेश लाल यादव निरहुआ, रवि किशन और एक्ट्रेस काजल राघवानी जैसे स्टार्स ने घर पर तिरंगा लहराकर इसकी सभी को ढेरों शुभकामनाएं दी है. वहीं, निरहुआ ने इस खास अवसर पर मनोज तिवारी के साथ लेह पहुंचकर सेना के जवानों को अपने हाथों से खाना परोसकर खिलाया है.

Tags: 75th Independence Day, Bhojpuri, Bhojpuri songs, Independence day

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर