Home /News /entertainment /

Bhojpuri की वो फिल्में जिसमें एक्टर्स ने पाकिस्तान को चटाई धूल, कोई तो ले आया दुल्हनिया भी बॉर्डर पार से!

Bhojpuri की वो फिल्में जिसमें एक्टर्स ने पाकिस्तान को चटाई धूल, कोई तो ले आया दुल्हनिया भी बॉर्डर पार से!

आपको भोजपुरी की उन फिल्मों (Bhojpuri Films) के बारे में बता रहे हैं जब पर्दे पर एक्टर्स ने पाकिस्तान को धूल चटाई है.

आपको भोजपुरी की उन फिल्मों (Bhojpuri Films) के बारे में बता रहे हैं जब पर्दे पर एक्टर्स ने पाकिस्तान को धूल चटाई है.

Ind Vs Pak: आज यानी की रविवार को करवा चौथ (Karva Chauth) के मौके पर भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan T-20) के बीच टी-20 वर्ल्ड कप होने वाला है. ऐसे ये देखना दिलचस्प होगा कि आज गली में किसका चांद निकलेगा और दीदार करेगा.

    भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच जब भी कोई मुकाबला होता है तो उसे युद्ध के तौर पर लिया जाता है. इनके बीच का खेल भी काफी रोमांचक होता है. ऐसे में भारत और पाकिस्तान के बीच आज T-20 वर्ल्ड कप का मैच है. टी-20 में भारत-पाक का आमना-सामना पांच बार हो चुका है, लेकिन अब तक इंडिया को ही जात हासिल हुई है. इस खास अवसर पर आपको भोजपुरी की उन फिल्मों (Bhojpuri Films) के बारे में बता रहे हैं जब पर्दे पर एक्टर्स ने पाकिस्तान को धूल चटाई है. यहां तक कि बड़े पर्दे पर तो कई एक्टर्स बॉर्डर पार से दुल्हनिया तक ले आए. जानिए लिस्ट…

    ‘पटना से पाकिस्तान’

    भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua), काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) स्टारर फिल्म ‘पटना से पाकिस्तान’ (Patna se pakistan) में एक्टर को एक आम आदमी के रोल में दिखाया गया है, जिसमें वो अपने परिवार और गर्लफ्रेंड की मौत का बदला लेने के लिए पाकिस्तान में घुस जाते हैं और दुश्मनों को अकेले ही धूल चटाकर लौटते हैं.

    ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से’

    एक्टर प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu), तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee) और शुभि शर्मा (Shubhi Sharma) की फिल्म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से’ (Dulhan Chahi Pakistan Se) में चिंटू अपने प्यार (तनुश्री चटर्जी) को लाने के लिए पाकिस्तान में चले जाते हैं और वहां हिंदुस्तान का दमखम दिखाते हैं. इसमें दमदार डायलॉग्स और जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने के लिए मिलते हैं.

    ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’

    प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) स्टारर फिल्म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ (Dulhan Chahi Pakistan Se 2) ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से’ का सीक्वल है. इसमें भी एक्टर अपनी प्रेमिका को लेने पाकिस्तान चले जाते हैं.

    ‘बागी’

    खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) स्टारर फिल्म ‘बागी’ (Baaghi) में एक्टर को एक आर्मी शोल्जर के किरदार में दिखाया गया है, जो कि अपनी कुछ गलतियों को सुधारने के लिए बागी बन जाते हैं और पाकिस्तान के कुछ आतंकवादियों को सबक सिखाते हैं.

    ‘बॉर्डर’

    दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) स्टारर फिल्म ‘बॉर्डर’ (Border) में एक्टर को एक आर्मी ऑफिसर के किरदार में दिखाया गया है, जो कि अपने भाई की मौत और फौजी भाई को आतंकी संगठन से छुड़ाने के लिए पाकिस्तान में घुस सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं.

    ‘मां तुझे सलाम’

    पवन सिंह (Pawan Singh) स्टारर फिल्म ‘मां तुझे सलाम’ (Maa tujhe Salaam) में दिखाया गया है कि वो कांधार प्लेन हाईजैक, 26/11 ताज अटैक और मुंबई ट्रेन ब्लास्ट का बदला लेने के लिए पाकिस्तान को सबक सिखाते दिखते हैं.

    ‘ले आईब दुल्हनिया पाकिस्तान से’

    एक्टर विशाल सिंह और तनुश्री चटर्जी (Vishal Singh And Tanushree chatterjee) स्टारर फिल्म ‘ले आईब दुल्हनिया पाकिस्तान से’ (le Aaib Dulhaniya Pakistan se) में भी एक्टर अपनी प्रेमिका को लेने पाकिस्तान चले जाते हैं. इस दौरान वो जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करते दिखते हैं.

    Tags: Bhojpuri Cinema, India Vs Pakistan, T20 World Cup 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर