Home /News /entertainment /

khesari lal yadav की एक्ट्रेस का चिंटू से चल रहा अफेयर? यूजर्स कर रहे सवाल, इशारों में कही ये बात

khesari lal yadav की एक्ट्रेस का चिंटू से चल रहा अफेयर? यूजर्स कर रहे सवाल, इशारों में कही ये बात

khesari lal yadav की एक्ट्रेस का चिंटू से चल रहा अफेयर?

khesari lal yadav की एक्ट्रेस का चिंटू से चल रहा अफेयर?

kajal Raghwani-chintu Pandey: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) की जोड़ी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी थी. लेकिन अब ये टूट चुकी है. इसके बाद खबर है कि उनके और चिंटू पाडे के बीच कुछ चल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) काजल राघवानी (Kajal Raghwani) इंडस्ट्री की हिट हीरोइनों में से एक हैं. एक समय पर उनकी और खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) की जोड़ी हिट और सभी की पसंदीदा थी, लेकिन आपसी विवादों के चलते दोनों अलग हो गए. काफी समय तक तो इनके रिलेशनशिप की खबरें भी मीडिया में रही हैं. ऐसे में अब उनको और ऐक्शन हीरो प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey chintu) को लेकर खबर है कि इनके बीच कुछ चल रहा है.

दरअसल, प्रदीप पांडे चिंटू के साथ काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम (Kajal Raghwani instagram) पर एक फोटो शेयर की है. इसमें दोनों को एक-दूसरे के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. फोटो में दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं और फैंस को भी इनकी जोड़ी काफी जच रही है. फोटो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने बालों में जूरा किया हुआ है और चिंटू पांडे (Chintu pandey) टोपी पहने नजर आ रहे हैं. लोग इनकी जोड़ी की तारीफ में जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और ढेरों लाइक्स दे रहे हैं. वहीं, कइयों ने इनके रिश्ते पर सवाल भी उठाया है. तस्वीर को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘जीवन में हमारे पास क्या नहीं है, बल्कि जीवन में ये मायने रखता है कि हमारे जीवन में कौन है.’ ये कैप्शन लिखकर उन्होंने चिंटू के साथ फोटो शेयर की है. और इनका कैप्शन रिलेशनशिप की ओर ईशारा कर रहा है.

kajal Raghwani and Pradeep pandey Chintu dating

आपको बता दें कि जब काजल अंकुश राजा के साथ फिल्म (Ankush Raja Films) ‘तू मेरी मोहब्बत है’ (Tu Meri Mohabbat hai) की शूटिंग कर रही थीं तो इस दौरान इनकी को-एक्टर संग अफेयर की खबर सामने आई थी. एक्ट्रेस ने अंकुश के साथ फिल्म ही नहीं बल्कि कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है. इनकी जोड़ी को भी दर्शकों की ओर से काफी प्यार मिला था.

खेसारी लाल संग भी आ चुकी है अफेयर की खबर

आपको बता दें कि इससे पहले काजल राघवानी (kajal Raghwani) का नाम खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) के साथ भी जुड़ चुका है. जब दोनों कालाकार एक-दूसरे के साथ कईयों हिट्स दे चुके थे ये बात उन दिनों की है. हालांकि, बाद में दोनों ने अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया था. लेकिन, जब विवाद हुआ तो एक्ट्रेस ने ही खेसारी से कहा था कि ‘क्या वो उनसे शादी करेंगे. क्या उनके लिए अपने बच्चों और पत्नी को छोड़ सकते हैं?’ इसके बाद तो कयास लगाए गए थे कि इनके बीच जरूर कुछ रहा है. वहीं, खेसारी ने भी उन पर धोखा देने का आरोप लगाया था.

Tags: Kajal Raghwani, Kesari Lal Yadav- kajal raghwani, Khesari lal yadav, Pradeep pandey chintu

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर