• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Janmashtami Spl: अंकुश राजा ने कान्हा के लिए माखन से बनाया केक! गाना 'मेरो कान्हा' से बनाया भक्तिमय माहौल

Janmashtami Spl: अंकुश राजा ने कान्हा के लिए माखन से बनाया केक! गाना 'मेरो कान्हा' से बनाया भक्तिमय माहौल

Ankush Raja का गाना 'मेरो कान्हा' (Mero Kanha) का वीडियो हुआ रिलीज.

Ankush Raja का गाना 'मेरो कान्हा' (Mero Kanha) का वीडियो हुआ रिलीज.

Bhojpuri gana: भोजपुरी एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) का गाना 'मेरो कान्हा' (Mero Kanha) का वीडियो यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. इस गाने को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. इस गाने ने पूरा भक्तिमय माहौल बना दिया है. देखिए वीडियो.

  • Share this:

    देशभर में जहां रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2021) का त्यौहार 21 अगस्त को मनाया गया. इसकी जबरदस्त धूम लोगों के बीच में देखने के लिए मिली. ऐसे में अब अगस्त के महीने में ही कृष्ण जन्माष्टमी (Janmashtami 2021) का त्यौहार आने वाला है. ये 30 अगस्त को मनाया जाएगा. इसी बीच अंकुश राजा (Ankush Raja) ने अपने भोजपुरी गाने ‘मेरो कान्हा’ (Mero Kanha) से पूरे माहौल को भक्तिमय बना दिया है. इसका वीडियो यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है और इसे दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है.

    अंकुश राजा के भोजपुरी गाना (Ankush Raja Bhojpuri gana) ‘मेरो कान्हा’ के वीडियो (Video) को जीएमजे- ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन- भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube) पर जारी किया गया है. इसके वीडियो को जारी किए जाने के महज कुछ ही देर में करीब डेढ़ लाख व्यूज मिल चुके हैं. और तो और इसे 11 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. वहीं, इंटरनेट पर वीडियो पर दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस देखने के लिए मिल रहा है. इस गाने को अंकुश राजा पर फिल्माया गया है. वीडियो को देखने के बाद भी भक्तिमय माहौल में गुम हो जाएंगे. इसे अंकुश ने ही अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. लिरिक्स बोस रामपुरी ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर छोटू रावत हैं. इसके साथ ही गाने को सनी सोनकर ने कोरियोग्राफ किया है. दर्शकों द्वारा गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.

    बता दें कि 30 अगस्त को देशभर में जन्माष्टमी का त्यौहार मनाया जाएगा. इसके आने से पहले ही भोजपुरी सिंगर्स इसकी तैयारी में जुट गए हैं. इससे पहले सिंगर्स ने सावन के महीने को भक्तिमय माहौल में बदल दिया था. हर दिन महादेव पर वीडियो सॉन्ग (Video Song) जारी किए गए. इसमें महादेव ‘बस तू ही है’, ‘सिरहनवे त्रिशूल भोली जी’, ‘भोला के भक्त’ और ‘सोहरवा गवावा भौजी’ जैसे गाने शामिल हैं. इन गानों ने सावन महीने में धमाल ही मचा दिया था. अब देखना ये होगा कि जन्माष्टमी में कैसा माहौल होता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज