YouTube पर काजल राघवानी के इस देवी गीत की धूम, 34 लाख बार देखा गया VIDEO

ऐसा पहली बार नहीं है कि काजल राघवानी का कोई गाना इतना वायरल हुआ है. काजल के और भी कई गाने हैं जो यूट्यूब पर धाक जमाए हुए हैं.

News18Hindi
Updated: November 14, 2018, 7:37 AM IST
YouTube पर काजल राघवानी के इस देवी गीत की धूम, 34 लाख बार देखा गया VIDEO
काजल राघवानी
News18Hindi
Updated: November 14, 2018, 7:37 AM IST
भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी ने इस साल छठ के मौके पर अपना पहला छठ गीत 'छठी मईया होखी ना सहाय' गाकर यूट्यूब पर धूम मचा दी लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है कि काजल राघवानी का कोई गाना इतना वायरल हुआ है. काजल के और भी कई गाने हैं जो यूट्यूब पर धाक जमाए हुए हैं. इन्हीं कड़ी में उनका एक देवी गीत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है.

भोजपुरी देवी गीत 'निमिया के डाढ़ मईया' ख़ुद काजल राघवानी ने गाया है. काजल राघवानी का ये देवी गीत उनके बाकी गानों की तरह ही सोशल मीडिया पर वायरल है और यूट्यूब पर अब तक 34 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. सुनिए काजल राघवानी का ये देवी गीत...



वहीं इसके अलावा भोजपुरी गायिका और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का छठ गीत 'सासु जी नाचे अंगना' का वीडियो भी हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया गया, जोकि पहले ही दिन एक लाख बार देखा जा चुका है. ऐसे में इस गीत को लेकर ये अनुमान लगाया जा रहा है कि अक्षरा सिंह का ये छठ गीत यूट्यूब पर व्यूज़ के मामले में बाकी छठ गीत को टक्कर दे सकता है.


माता की भक्ति में लीन हुए भोजपुरी स्टार, यूट्यूब पर लाखों लोग सुन रहे हैं ये नवरात्रि भजन
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->