होम /न्यूज /मनोरंजन /Photo: देहाती महिला बन चूल्हे पर पूरी तलती नजर आईं काजल राघवानी, बोलीं- 'सुबह का नाश्ता मेरे घर पधारो'

Photo: देहाती महिला बन चूल्हे पर पूरी तलती नजर आईं काजल राघवानी, बोलीं- 'सुबह का नाश्ता मेरे घर पधारो'

Photo: देहाती महिला बन चूल्हे पर पूरी तलती नजर आईं काजल राघवानी

Photo: देहाती महिला बन चूल्हे पर पूरी तलती नजर आईं काजल राघवानी

Kajal Raghwani Post: भोजपुरी सिनेमा की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती ...अधिक पढ़ें

भोजपुरी सिनेमा की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) फिल्मों के साथ-साथ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. इन दिनों जहां खेसारी से अलग हैं और ऐक्शन स्टार प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहती हैं. वहीं, अब वो अपनी लेटेस्ट पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं. इसमें वो देहाती महिला बन चूल्हे पर पूरी तलते हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस का लुक देखते ही बन रहा है. इसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं.

काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम (Kajal Raghwani Instagra) पर अपनी फोटोज को शेयर किया है. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘सुबह का नाश्ता मेरे घर पधारो’. सोशल मीडिया पर सामने आई फोटो में काजल राघवानी को देखा जा सकता है कि वो गांव की रसोइया में नजर आ रही हैं और उनके पास चूल्हा रखा हुआ है. इसमें उन्हें साड़ी में देखा जा सकता है. वो गांव के देहाती लुक (Kajal Raghwani Dehati Look) में खूब जंच रही हैं. तस्वीर में देख सकते हैं कि वो चूल्हे पर पूरी तलते हुए दिखाई दे रही हैं. इसमें उनका देसी अंदाज फैंस को खूब भा रहा है और वो जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. उनकी पोस्ट को 41 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Kajal Raghwani Dehati Look Making Breakfast on chulha

अगर काजल राघवानी की पोस्ट (Kajal Raghwani Post) पर लोगों के रिएक्शन्स की बात की जाए कि जाए तो एक ने लिखा, ‘मैम चूल्हा तो जल नहीं रहा फिर आपने ये सब होटल से ऑर्डर किया है क्या?’. दूसरे ने लिखा, ‘हाय नाश्ता क्या आपके हाथ से वो बगल में रखे हाउसवाइफ वेपंस (चम्मच, बेलन, चाकू) ये सब भी खा लेंगे’. तीसरे ने लिखा, ‘भोजपुरी में वाइफ को कहा जाता है मेहरारू’. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कहां मिलती है ऐसी पत्नी काश एक दिन ऐसा भी आए’. इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इनकी पोस्ट को सभी खूब लाइक कर रहे हैं.

आपको बता दें कि काजल राघवानी (Kajal Raghwani Upcoming Films) की ये फोटो उनकी अपकमिंग फिल्म के सेट की है. इन दिनों एक्ट्रेस दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ फिल्म ‘प्रोडक्शन 3’ (टैंटेटिव टाइटल) में काम कर रही हैं. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी नजर आने वाली हैं. इनकी जोड़ी पहली भी एक साथ काम कर चुकी है. इस मूवी की शूटिंग उत्तर प्रदेश के आमजगढ़ में की जा रही है, जिसके सेट से उनकी खूब तस्वीरें और वीडियोज सामने आते रहते हैं.

Tags: Bhojpuri, Kajal Raghwani, Kesari Lal Yadav- kajal raghwani

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें