होम /न्यूज /मनोरंजन /

Video: काजल राघवानी ने चिंटू पांडे संग लगाया रोमांस का तड़का, 5 लाख से ज्यादा लोगों की बढ़ाई धड़कनें! देखिए

Video: काजल राघवानी ने चिंटू पांडे संग लगाया रोमांस का तड़का, 5 लाख से ज्यादा लोगों की बढ़ाई धड़कनें! देखिए

Video: काजल राघवानी ने चिंटू पांडे संग लगाया रोमांस का तड़का, आपने देखा?

Video: काजल राघवानी ने चिंटू पांडे संग लगाया रोमांस का तड़का, आपने देखा?

Bhojpuri Romantic Song: भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी इन दिनों काफी छाई हुई है. इसी बीच अब एक्ट्रेस का एक्टर संग रोमांस का तड़का लगाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) से अलग होने के बाद ऐक्शन हीरो प्रदीप पांडे चिंटू के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहने लगी हैं. दोनों की सोशल मीडिया पोस्ट कइयों बार उनकी रिलेशनशिप की ओर इशारा करती रही है. ऐसे में इन सभी चर्चाओं के बीच चिंटू के साथ काजल का रोमांटिक तड़का सामने वायरल हो रहा है. ये रोमांटिक तड़का कोई रियल का नहीं है बल्कि रील का है. इनका एक वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर छाया है, जिसके बोल ‘चुम्मा ले लेके’ (Chumma Le LeKe) हैं. इसमें दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है,

भोजपुरी गाना ‘चुम्मा ले लेके’ (Bhojpuri gana Chumma Le LeKe) के वीडियो को Enterr10 Rangeela के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इस वीडियो को एक महीने पहले ही रिलीज किया गया था, जो कि अब वायरल हो रहा है. वीडियो को पांच लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है दोनों ही स्टार्स शानदार मूव्स के साथ जबरदस्त रोमांटिक (Kajal Raghwani Romantic Video) केमिस्ट्री दिखा रहे हैं. ये वीडियो बेहद ही रोमांटिक है. इसमें आपको शादी के बाद की पहली रात की भी झलक देखने के लिए मिलेगी, जिसमें काजल और चिंटू के जबरदस्त रोमांस का तड़का लगा रहे हैं. इसमें दोनों को साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. इनके रोमांस ने तो फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है, जिसकी लोग यूट्यूब पर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

आपको बता दें कि गाना ‘चुम्मा ले लेके’ फिल्म ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ (Sasura Bada Satavela) का है. इसमें काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu-Kajal Raghwani) ने लीड रोल प्ले किया है. इस मूवी का जब ट्रेलर वीडियो रिलीज किया गया था तो भी ये काफी चर्चा में रही थी. इसमें शादी के बाद एक सीन में एक्टर काजल के पैर छूते हैं, जो कि काफी शॉकिंग रहता है. हालांकि, इस सीन की सभी ने तारीफ की थी. फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है और इसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था.

‘संघर्ष 2’ से बाहर हुईं काजल राघवानी
गौरतलब है कि काजल राघवानी, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म ‘संघर्ष’ (Sangharsh) की दूसरी किस्त से बाहर हो गई हैं. इसके दूसरे पार्ट में उन्हें कास्ट नहीं किया गया है. बल्कि इसमें साउथ एक्ट्रेस मेघाश्री ने उन्हें रिप्लेस किया है. इसमें उनके अलावा एक्ट्रेस सबा खान और माही श्रीवास्तव को भी कास्ट किया गया है. काजल को कास्ट ना किए जाने से उनके फैंस काफी नाराज थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी नाराजगी भी जताई थी और इसे पहले ही फ्लॉप बता दिया था. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि ‘संघर्ष’ की दूसरी किस्त काजल राघवानी के बिना कैसी होती है और उसे सिनेमाघरों में दर्शकों और क्रिटिक्स का क्या रिस्पांस मिलता है.

Tags: Bhojpuri, Kajal Raghwani, Kesari Lal Yadav- kajal raghwani, Pradeep pandey chintu

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर