इस भोजपुरी गाने में काजल राघवानी की खूबसूरती देखकर हो जाएंगे दीवाने, ताबड़तोड़ हिट हुआ वीडियो

इस भोजपुरी गाने में काजल राघवानी की खूबसूरती देखकर हो जाएंगे दीवाने, ताबड़तोड़ हिट हुआ वीडियो
काजल राघवानी का भोजपुरी गाना (Photo Grab- Worldwide Records Bhojpuri/Youtube Video)

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari) को भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त वायरल हो रहा है.

  • Share this:
मुंबई. जिस तरह दिनों-दिन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri) जबरदस्त तरक्की कर रही है. जहां एक तरफ खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जैसे सुपरस्टार्स की फैन फॉलोइंग बढ़ रही है, वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेसेस भी कुछ कम नहीं हैं. कई एक्ट्रेसेस की तरह काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी मेल एक्टर्स की तरह ही तगडी फैन फॉलोइंग रखती हैं. यही कारण है कि उनकी फिल्में और भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर हिट साबित होते हैं. हाल ही में उनका एक ऐसा ही भोजपुरी गाना ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में खेसारी और काजल का धमाकेदार डांस और रोमांस देखने को मिल रहा है.

इन दोनों का ये धमाकेदार वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है. यह वीडियो इनकी फिल्म 'कुली नंबर वन' का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसके एक गाने 'ओढ़नी के रंग हरियार बा' को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिल रहा है. फिल्म का गाना 'ओढ़नी के रंग हरियार बा' वर्लवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी (Bhojpuri) द्वारा शेयर किया गया है. जो सोशल मीडिया पर अब तक ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस गाने में काजल राघवानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं फैंस को खेसारी और काजल के रोमांस का ये बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है. आगे देखें वायरल हो रहा ये धमाकेदार वीडियो-





ये गाना खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का है. जिसने 4,755,020 व्यूज बटोरे हैं यानी इस गाने के वीडियो को अब तक 47 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में काजल बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं हमेशा की तरह इस वीडियो में भी खेसारी के साथ उनकी जोड़ी खूब जम रही है.
बता दें कि इससे पहले भी खेसारी और काजल के कई गाने ऐसे ही वायरल हो चुके हैं. देखा जाए तो खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा काजल के साथ ही जमती है. हालांकि वे अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ भी जब-तब नजर आ जाते हैं. उन्हें भोजपुरी सिनेमा का एक्शन हीरो और कॉमेडी किंग माना जाता है. खेसारी की स्ट्रगल स्टोरी हर किसी का दिल जीत लेती है. एक इंटरव्‍यू में खेसारी ने कहा था कि फिल्‍मों में आने से पहले वे दूध बेचा करते थे. आज एक फिल्म के लिए खेसारी करीब 40 लाख रुपए लेते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading