प्रियंका सिंह के भोजपुरी गाने 'पियवा पूछत नईखे' में काजल राघवानी का दिखा खूबसूरत अंदाज, वायरल हो रहा VIDEO

प्रियंका सिंह के गाने में काजल राघवानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

प्रियंका सिंह के गाने में काजल राघवानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

प्रियंका सिंह के सुपरहिट गाने 'पियवा पूछत नईखे' (Piyawa Puchhat Naikhe) में काजल राघवानी का खूबसूरत अंदाज नजर आ रहा है. गाने में खास बात ये है कि इसके वीडियो में पति के रूप सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) की झलक दिखती है और प्रेमी के रोल में सिंगर एक्टर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) नजर आते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 10:58 AM IST
  • Share this:
VIDEO | Piyawa Puchhat Naikhe | Priyanka​ Singh | Kajal Raghwani | New Bhojpuri Song 2021 | वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी ने भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की चार्मिंग गर्ल काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अभिनीत फेमस सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) की आवाज में गाया हुआ रोमांटिक गाना "पियवा पूछत नईखे" (Piyawa Puchhat Naikhe) रिलीज किया है. यह गाना काफी रोमांटिक मूड में है, जिसमें गायिका प्रियंका सिंह के स्वर में काजल राघवानी परफॉर्मेंस करते हुए भाव व्यक्त कर रही हैं कि मेरा पिया मुझे पूछता नहीं है, यार मुझे तुम अपने साथ ले चलो. गाने में खास बात ये है कि इसके वीडियो में पति के रूप सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) की झलक दिखती है और प्रेमी के रोल में सिंगर एक्टर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) नजर आते हैं.

इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर आज ही आउट किया गया है, जिसको खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने को कुछ ही घंटे में लाखों व्यूज मिल रहे हैं. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस गाने में काजल राघवानी पीली और पिंक रंग की साड़ी में बेहद प्यारी दिख रही हैं. गाने में काजल राघवानी के कॉस्ट्यूम बहुत ही खूबसूरती से डिज़ाइन किए गए हैं. काजल राघवानी इस गीत में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Youtube Video


इस गाने का वीडियो भव्यता के साथ कई रमणीय लोकेशन पर फिल्माया गया है. गाने में काफी डांसर्स भी हैं, जिसकी वजह से यह वीडियो सॉन्ग बहुत ही अच्छा लग रहा है. प्रियंका सिंह की मधुर आवाज में गाया हुआ इस खूबसूरत गीत को लिखा है कृष्णा बेदर्दी ने जबकि इसे संगीत से सजाया है राज गाजीपुरी ने. इस वीडियो को डायरेक्ट किया है रवि पंडित ने. इसके कोरियोग्राफर राहुल यादव, एडिटर दीपक पंडित हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज