Home /News /entertainment /

kajal raghwani relationship rumoures bhojpuri actress wrote i do not want any fake friends raya

Kajal Raghwani Post: कथित बॉयफ्रेंड चिंटू से भी हुआ काजल राघवानी का ब्रेकअप? बोलीं- नहीं चाहिए फेक रिलेशनशिप

Kajal Raghwani Post: कथित बॉयफ्रेंड चिंटू से भी हुआ काजल राघवानी का ब्रेअकप?

Kajal Raghwani Post: कथित बॉयफ्रेंड चिंटू से भी हुआ काजल राघवानी का ब्रेअकप?

Kajal Raghwani Relationship Rumoured: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने अपने रिलेशनशिप को लेकर एक पोस्ट शेयर की है, जिसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें फेक रिलेशनशिप नहीं चाहिए.

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ (Kajal Raghwani Personal life) को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. खेसारी लाल यादव से विवाद होने के बाद एक्ट्रेस का नाम प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey chintu) से जुड़ा था. दोनों की खूब तस्वीरें भी सामने आई थी. इन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया था, जिसमें क्लोज कैमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. ऐसे में अब काजल ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि उन्हें फेक रिलेशनशिप (Kajal Raghwani Relationship) नहीं चाहिए. एक्ट्रेस की ये पोस्ट उनके रिलेशनशिप स्टेटस की ओर इशारा कर रही है.

काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम (Kajal Raghwani Instagram) पर पोस्ट को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘मुझे कोई गॉसिप के लिए कॉल ना करे प्लीज. मेरा ये एक अनुरोध है. ना ही फेक रिलेशनशिप निभाने… ना ही फेक कनसर्न के लिए…ना ही किसी की बुराई करने… ना ही कोई फेक रिस्ते निभाने… जो है वही रहे. मैं फेक दोस्त और लोगों को अब अपने साथ नहीं देखना चाहती हूं. मेरी लाइफ में जुड़े रहने के लिए धन्यवाद लेकिन अब मैं अपने फेक रिलेशन्स को खत्म कर रही हूं’. एक्ट्रेस के इस पोस्ट को लिखने के बाद कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है.

Kajal Raghwani Relationship Rumoures

अगर यूजर्स के रिएक्शन्स की बात की जाए तो एक ने लिखा, ‘इंग्लिश लिखने नहीं आती है तो क्यों आ गई बकवास इंग्लिशन में करने…भोजपुरी में ही लिख देती… जाओ खेसारी के यहां इंग्लिश सीख आओ’. दूसरे ने लिखा, ‘वो सब तो ठीक है मगर रिक्वेस्ट से पहले एन लगाना गलत है. आप ग्रैमिटिकली गलत हैं. रिक्वेस्ट वाउवल साउंड नहीं है. इसलिए आर्टिकल में इसे यूज करते समय में ध्यान दें.’ तीसरे ने लिखा, ‘क्यों पॉलिटिक्स में उतर रहे हैं क्या?’. इसी तरह से एक्ट्रेस की पोस्ट पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन्स देखने के लिए मिल रहे हैं.

खेसारी संग हो चुका है विवाद
आपको बता दें कि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव (Kajal Raghwani-Khesari lal yadav) की जोड़ी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी थी, लेकिन दोनों में विवाद होने की वजह से ये जोड़ी टूट गई. विवादों के दौरान खेसारी ने एक्ट्रेस को ‘धोखेबाज’ बताया था और काजल ने भी कहा था कि ‘क्या वो अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर उनसे शादी करेंगे?’. दोनों के ही विवादों ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. फैंस को दोनों के बीच की रील और रियल दोनों की कैमिस्ट्री काफी पसंद आती थी. ऐसे में कई बार तो इनके अफेयर की खबरें भी मीडिया में आई थी, जिससे दोनों कलाकारों ने ही नकार दिया था. इसेक बाद एक्ट्रेस की प्रदीप पांडे चिंटू के साथ नजदीकियां बढ़ी थी और इनके रिश्ते की भी खबरें खूब मीडिया चर्चा में रही हैं. अब उनकी पोस्ट ने बवाल ही मचा दिया है उनके फैंस चिंता में हो गए हैं कि आखिर माजरा क्या है?

Tags: Bhojpuri, Kajal Raghwani, Kesari Lal Yadav- kajal raghwani

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर