होम /न्यूज /मनोरंजन /Kajal Raghwani Video: काजल राघवानी की जिंदगी में लौट आए खेसारी? खुशी से फूले नहीं समा रही एक्ट्रेस, देखिए

Kajal Raghwani Video: काजल राघवानी की जिंदगी में लौट आए खेसारी? खुशी से फूले नहीं समा रही एक्ट्रेस, देखिए

Kajal Raghwani Video: काजल राघवानी की जिंदगी में लौट आए खेसारी?

Kajal Raghwani Video: काजल राघवानी की जिंदगी में लौट आए खेसारी?

Kajal Raghwani Reveals her Secret: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर कयास लगाए जा र ...अधिक पढ़ें

Kajal Raghwani Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, इसमें देखा जा सकता है कि वो खुशी से फूले नहीं समा रही हैं. इस खुशी की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनकी जिंदगी में उन्हें, जिसका बेसब्री से इंतजार था वो आ चुका है. भोजपुरी एक्ट्रेस वीडियो में खुद बता रही हैं कि उसका उंगलियों पर दिन गिन-गिन कर इंतजार कर रही थीं. उसके आने की चमक और खुशी एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ तौर से देख सकते हैं. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. लोग इस पर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को लेकर खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

काजल राघवानी ने अपना वीडियो (Kajal Raghwani Video) इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो बिना मेकअप के नजर आ रही हैं और फैंस से अपने दिल की बात को शेयर करते हुए खुशी को जाहिर कर रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस को कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘हैलो दोस्तों… मैं काजल राघवानी… एक बहुत ही जरूरी बात है जो मुझे आप सबको बतानी है. मुझे आप सबको किसी से मिलाना है और जिसका मैं बहुत बेसब्री से इंतजार कर रही थी. मैं ना उंगलियों पर दिन गिन-गिन कर इंतजार कर रही थी तो वो मेरी लाइफ में आ चुका है. मैं आप सभी को मिलाउंगी पर एक छोटे से ब्रेक के बाद’. इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी साफ तौर से देखी जा सकती है, जो कमाल की रही है. जिसका उन्हें इंतजार था उसके आ जाने से वो खुशी से फूले नहीं समा रही थीं. खुशी का ग्लो एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ तौर से देखा जा सकता है. इनके वीडियो को 35 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

काजल राघवानी ने वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘वो आ गया’. इस पर लोगों के काफी मजेदार रिएक्शन्स देखने के लिए मिल रहे हैं. एक ने लिखा, ‘हमारे ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव भइया आ गए हैं क्या?’. दूसरे ने लिखा, ‘काजल सिर्फ खेसारी की थी और खेसारी की ही रहेगी’. तीसरे ने लिखा, ‘ना जानें कितनों का दिल टूट गया आज’. चौथे ने लिखा, ’37 की उम्र में आया कौन है वो’. इसके साथ ही एक अन्य ने लिखा, ‘खेसारी भइया आने वाले हैं क्या?’. इसी तरह से उनकी पोस्ट पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं और एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं कि उस खास शख्स के बारे में जानने के लिए कि उनका लाइफ में कौन आया है. हालांकि, अभी इसके बारे में एक्ट्रेस ने साफ नहीं किया है कि उनकी लाइफ में किसकी एंट्री हुई है.

Kajal Raghwani Viral Video

प्रदीप पांडे चिंटू संग रहती है अफेयर की चर्चा
आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के साथ रिश्ता टूटने के बाद काजल राघवानी की नई जोड़ी प्रदीप पांडे चिंटू के साथ बनी है, जिनके साथ वो कई फिल्मों में काम कर रही हैं. एक के बाद वो नए-नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान कर रही हैं. फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस चिंटू पांडे के साथ लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है और एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट्स करते हैं, जिसे लेकर अक्सर कयास लगाए जाते हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की है.

Tags: Bhojpuri, Kajal Raghwani, Kesari Lal Yadav- kajal raghwani

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें