Home /News /entertainment /

विवादों के बाद Kajal Raghwani ने Khesari lal को दिया प्रपोजल? गोद में बैठी दिखीं, कहा-'प्यार किया तो निभाना'!

विवादों के बाद Kajal Raghwani ने Khesari lal को दिया प्रपोजल? गोद में बैठी दिखीं, कहा-'प्यार किया तो निभाना'!

Kajal Raghwani ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया खेसारी संग रोमांटिक वीडियो.

Kajal Raghwani ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया खेसारी संग रोमांटिक वीडियो.

Kajal Raghwani viral Video: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा, 'प्यार किया तो निभाना' (Pyar kiya to Nibhana).

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की फेवरेट जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) एक बार फिर से साथ नजर आए हैं. करीब 6 महीने पहले इनके बीच जो विवाद हुआ था, उसे देखकर नहीं लग रहा था कि अब ये जोड़ी पर्दे पर साथ में दिखेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. दरअसल, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम (Kajal Raghwani instagram) पर अपना खेसारी के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो उनकी गोद में बैठे हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘प्यार किया तो निभाना’.

    काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव के साथ अपना जो वीडियो (Khesari lal yadav And Kajal Raghwani Video) इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दोनों कलाकारों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. दोनों का ये वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘प्यार किया तो निभाना’ (Pyar kiya to Nibhana) के शूटिंग सेट है, जो कि अब वायरल हो रहा है. इसे अभी तक दो लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में वो साड़ी में नजर आ रही हैं और पहले खड़ी दिख रही हैं उसके बाद वो उनकी गोद में बैठ जाती हैं. इस दौरान इनके बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

    Khesari lal yadav And kajal Raghwani romance video

    Kajal Raghwani ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया खेसारी संग रोमांटिक वीडियो.

    काजल ने खेसारी के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करने के साथ ही कैप्शन लिखा, ‘हमारी नई फिल्म, ‘प्यार किया तो निभाना’ दुर्गा पूजा (Durga Puja) पर आ रही है. आप इसे अपना प्यार और सपोर्ट करें. प्यार किया तो निभाना की पूरी टीम को अपना आशीर्वाद दें. लव स्टोरी.’ इस मूवी को रजनीश, प्रशांत निशांत और अभय सिन्हा द्वारा डायरेक्ट और लिखा गया है. काजल और खेसारी के वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक ने लिखा, ‘खेसारी भइया के बिना आप अधूरी लगती हैं.’, दूसरे ने वीडियो को लेकर लिखा, ‘क्या गजब की ट्यूनिंग है.’ इसी तरह से लोग अपनी पसंदीदा जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं और फिल्म की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

    6 महीने पहले छिड़ी थी दोनों के बीच जुबानी जंग

    बता दें कि 6 महीने पहले खेसारी और काजल राघवानी (Khesari lal yadav And kajal Raghwani Controversy) के बीच जुबानी जंग छिड़ी थी. इस जंग की शुरुआत वहां से हुई थी जब एक्टर ने स्टेज शो में आकर कहा था कि ‘अब शायद वो और काजल एक साथ ना दिखाई दें. उन्होंने मुझे धोखा दिया है.’ इस पर एक्ट्रेस ने भी खुलकर अपनी बात रखी थी और कहा था, ‘क्या वो अपनी पत्नी और बच्चे को छोड़कर मुझसे शादी करेंगे?’ दोनों ने बयानों में एक-दूसरे पर काफी हमलावर दिखे थे. हालांकि, बाद में खेसारी ने एक्ट्रेस से माफी मांगी थी और काजल ने कहा था कि ‘मेरा स्टारडम उनकी वजह से नहीं है. मेरी मेहनत की वजह से है.’

    Tags: Kajal Raghwani, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song, Khesari lal yadav video

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर