होम /न्यूज /मनोरंजन /Kajal Raghwani: निरहुआ संग फोटो शेयर कर बोलीं काजल राघवानी, 'मेरे हसबैंड की शादी है', फैंस ने किए कमेंट्स

Kajal Raghwani: निरहुआ संग फोटो शेयर कर बोलीं काजल राघवानी, 'मेरे हसबैंड की शादी है', फैंस ने किए कमेंट्स

Kajal Raghwani: निरहुआ संग फोटो शेयर कर बोलीं काजल राघवानी, 'मेरे हसबैंड की शादी है'

Kajal Raghwani: निरहुआ संग फोटो शेयर कर बोलीं काजल राघवानी, 'मेरे हसबैंड की शादी है'

Kajal Raghwani Instagram Post: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट शेयर की ह ...अधिक पढ़ें

भोजपुरी सिनेमा की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. फिर चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ हो या फिर प्रोफेशनल. इसी बीच अब उन्होंने सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ एक तस्वीर शेयर किया है, जिसमें वो उनके और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के बीच फंसे दिख रहे हैं. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही एक्टर ने लिखा, ‘मेरे हसबैंड की शादी है’. इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

दरअसल, काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम (Kajal Raghwani Instagram) पर अपनी जो फोटो निरहुआ के साथ शेयर की है. ये उनकी अपकमिंग फिल्म ‘मेरे हसबैंड की शादी है’ के सेट की है. सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीर में दोनों हीरोइनों को देहाती लुक में देखा जा सकता है. दोनों एक्ट्रेस के बीच में निरहुआ फंसे नजर आ रहे हैं. इनकी ये फोटो देखते ही बन रही है. काजल और आम्रपाली का लुक बेहद ही प्यारा लग रहा है. इसमें काजल दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘नई मूवी… मेरे हसबैंड की शादी है’. उनकी इस मूवी का डायरेक्शन मंजुल ठाकुर कर रहे हैं और इसकी लंबे समय से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में शूटिंग की जा रही है. इसे 11 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

इनकी पोस्ट पर अगर यूजर्स के रिएक्शन्स पर नजर डालें तो एक ने लिखा, ‘बेसब्री से इंतजार है इस मूवी का जल्दी से अब ट्रेलर और सॉन्ग्स आए इसका फिर मूवी’. दूसरे ने लिखा, ‘भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ भइया जैसा कोई नहीं है’. तीसरे ने लिखा, ‘दोनों मेहरारू के बीच में फसनी जियो निरहुआ भइया’. इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

इसके अलावा एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने भी इसके सेट से अपनी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्हें दोनों एक्ट्रेस की गोद में लेटे हुए देखा गया था. उनकी इस पोस्ट को काफी पसंद किया गया था. फैंस ने भी काफी मजे लेते हुए खूब कमेंट्स किए थे.

बहरहाल, अगर काजल राघवानी की फिल्मों (Kajal Raghwani bhojpuri films) की बात की जाए तो हाल ही में प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) के साथ फिल्म ‘चलते चलते’ (Chalte Chalte) का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, आम्रपाली और निरहुआ (Nirahua-Amrapali Dubey Films) की फिल्मों की बात की जाए तो इनकी जोड़ी ‘कलाकंद’ (Kalakand) जैसी कई मूवीज में नजर आने वाली है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Dinesh lal yadav nirahua, Kajal Raghwani

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें