Devra Bhail Deewana के इस भोजपुरी गाने पर जमकर नाचीं काजल राघवानी, जबरदस्त हिट हुआ वीडियो

काजल राघवानी का भोजपुरी गाना (Photo Grab- @Wave Music
/Youtube Video)
काजल राघवानी का भोजपुरी गाना (Photo Grab- @Wave Music /Youtube Video)

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) पर ऐसा धमाकेदार डांस किया कि ये वीडियो सुपरहिट हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 5:25 AM IST
  • Share this:
मुंबई. जिस तरह दिनों-दिन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri) जबरदस्त तरक्की कर रही है. जहां एक तरफ इस इंडस्ट्री से जुड़े सुपरस्टार्स की फैन फॉलोइंग बढ़ रही है, वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेसेस भी कुछ कम नहीं हैं. कई एक्ट्रेसेस की तरह काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी मेल एक्टर्स की तरह ही तगडी फैन फॉलोइंग रखती हैं. यही कारण है कि उनकी फिल्में और भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर हिट साबित होते हैं. हाल ही में उनका एक ऐसा ही भोजपुरी गाना ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में काजल का धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है.

काजल राघवानी का ये भोजपुरी गाना काफी पुराना है लेकिन उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग के कारण भी तक ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. ये भोजपुरी गाना सुपरहिट फिल्म 'देवरा भईल दीवाना' का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए थे. वहीं इस फिल्म के एक गाने 'दैय्या रे दैय्या' को दर्शकों का प्यार कुछ ज्यादा ही मिला है. वहीं इस गानें न सिर्फ काजल का डांस बल्कि उनका चुलबुला अंदाज भी लोगों को खूब पसं आ रहा है. इस गाने में काजल लहंगा पहने बेहद खूबसूरत भी नजर आ रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये भोजपुरी गाना-





इस गाने में दिखाई दे रहा है कि काजल शादी के घर में डांस और संगीत का माहौल बना रही हैं. वो न सिर्फ झूम कर खुद नाच रही हैं, बल्कि साथ में सभी को नचा रही हैं. इस गाने में काजल राघवानी (Kajal ने गजब का डांस मूव्स करती हुई दिखाई दे रही. इसे अल्का और प्रियंका सिंह ने साथ मिलकर गाया है और इसे लिखा है राजकुमार आर पांडे ने.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज