Home /News /entertainment /

kajal raghwani wrote god knows who belongs in your life amid relationship with pradeep pandey chintu see here post raya

इश्क के चर्चे के बीच Kajal Raghwani बोलीं- 'भगवान जानता है कि आपके जीवन में कौन है...'

इश्क के चर्चे के बीच Kajal Raghwani बोलीं- 'भगवान जानता है कि आपके जीवन में कौन है...'

इश्क के चर्चे के बीच Kajal Raghwani बोलीं- 'भगवान जानता है कि आपके जीवन में कौन है...'

Kajal Raghwani Instagram Post: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं. इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, 'भगवान जानता है कि आपके जीवन में कौन है...'

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) इन दिनों ऐक्शन हीरो प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर इनकी साथ में कोई पोस्ट सामने आते ही नेटिजन्स अफेयर को लेकर जमकर सवाल करते हैं. इसी बीच काजल ने इंस्टाग्राम (Kajal Raghwani instagram) पर अपनी एक पोस्ट शेयर की है, जिसे लेकर वो काफी चर्चा में हैं. उन्होंने लिखा कि ‘भगवान जानता है कि आपके जीवन में कौन है…’

एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani Instagram Post) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है और फोटो शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘भगवान जानता है कि आपके जीवन में कौन है और जो भरोसा नहीं करता, उसे जाने दो. जो होना है वही रहेगा’. इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही काजल ने कैप्शन लिखा, ‘गुड मॉर्निंग… आपका दिन शुभ हो मेरे प्यार’. एक्ट्रेस की पोस्ट को लोग जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं. उनकी पोस्ट को साढ़े तीन हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. अगर पोस्ट में एक्ट्रेस के लुक की बात की जाए तो इसमें उन्हें सिंपल मेकअप और खुले बालों के साथ टी-शर्ट में देखा जा सकता है. इसमें उनका लुक देखते ही बन रहा है. वो बेहद प्यारी लग रही हैं.

अगर यूजर्स के रिएक्शन्स की बात की जाए तो एक यूजर ने खेसारी को टैग करते हुए लिखा, ‘खेसारी लाल यादव तहरे के कहतिया’. दूसरे ने लिखा, ‘आपने ये बात किसके लिए कहा है, सफाई दीजिए’. इसी तरह से एक्ट्रेस की पोस्ट को खेसारी के जोड़ी जा रही है और लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. उनकी पोस्ट वायरल हो रही है.

खेसारी के बाद चिंटू पांडे से जुड़ा नाम

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) से रिश्ता टूटने के बाद एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) का साथ मिला. दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में खूब रहती है. एक्ट्रेस उनके साथ अक्सर रील वीडियो या फोटोज शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा अगर वो कोई अपनी रोमांटिक पोस्ट भी शेयर करती हैं तो उस पर चिंटू का रिएक्शन जरूर देखने के लिए मिलता है, जो इनके रिलेशनशिप (Kajal Raghwani Relationship) की ओर इशारा करता है. हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी खुलकर कभी इस मामले पर बात नहीं की है.

Tags: Bhojpuri, Kajal Raghwani, Pradeep pandey chintu

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर