Video: खेसारी लाल और काजल राघवानी के आइटम सॉन्ग ने तोड़ा रिकॉर्ड, देख चुके 26 करोड़ से ज्यादा लोग

खेसारी लाल और काजल

खेसारी लाल और काजल

खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (kajal Raghwani) का भोजपुरी सॉन्ग 'पागल बनाईबे' वाले वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है. गाने को खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. वीडियो में काजल राघवानी संग खेसारी लाल की केमिस्ट्री काफी जंच रही है. इस सॉन्ग में काजल के डांस ने करोड़ों दर्शकों को इंप्रेस किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 5:46 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के बीच काफी लंबे वक्त से खिटपिट चल रही है. दोनों ने ना सिर्फ एक दूसरे के साथ काम करना बंद किया हुआ है बल्कि अब ये आपस में भी बातचीत नहीं करते हैं. हाल ही में खुद काजल ने एक इंटरव्यू के दौरान खेसारी पर उन्हें बदनाम करने के आरोप लगाए थे. वहीं दूसरी ओर इन दोनों भोजपुरी सुपरस्टार के फैंस इन्हें एक बार फिर साथ देखना चाहते हैं. लिहाजा दोनों के साथ वाले वीडियो को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. खेसारी और काजल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों कमाल का परफोर्म करते दिख रहे हैं.

डांस से इंप्रेस कर रहीं काजल
खेसारी लाल और काजल राघवानी का भोजपुरी सॉन्ग 'पागल बनाईबे' (Pagal Banaibe) वाले वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है. गाने को खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. वीडियो में काजल राघवानी संग खेसारी लाल की केमिस्ट्री काफी जंच रही है. इस सॉन्ग में काजल के डांस ने करोड़ों दर्शकों को इंप्रेस किया है. वे जिस तरह से अपनी कमर हिला रही हैं यकीनन उनके इस परफॉर्मेंस के आगे अच्छे-अच्छे डांसर्स का डांस फीका पड़ जाएगा. इस गाने के बोल यानी लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं और संगीत धनंजय मिश्रा ने दिया है. गाने का बैकग्राउंड म्यूजिक भी धांसू है.

Youtube Video

बता दें कि खेसारी और काजल का 'पागल बनाईबे' सॉन्ग इनकी भोजपुरी फिल्म 'दबंग सरकार' (Dabang Sarkar) का आइटम नंबर है जिसे योगेश राज मिश्रा ने डायरेक्ट किया था. इस वीडियो को अब तक 26 करोड से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 47 हजार से अधिक यूजर्स ने इस पर कमेंट किया है. गाना Zee Music Bhojpuri की ओर से 18 दिसंबर 2018 को रिलीज किया गया था जिसे अब भी यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज