लाइव टीवी

खेसारीलाल और काजल राघवानी का बेडरूम रोमांस हुआ वायरल!

News18Hindi
Updated: September 22, 2019, 6:06 AM IST
खेसारीलाल और काजल राघवानी का बेडरूम रोमांस हुआ वायरल!
खेसारीलाल और काजल राघवानी का बेडरूम रोमांस हुआ वायरल!

खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्‍म ‘बागी’ का गाना 'व्हाट्स ऐप के मैसेज बनके धनिया' रिलीज किया गया. रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर वायरल हो गई है. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2019, 6:06 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav)और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्‍म ‘बागी’ का गाना 'व्हाट्स ऐप के मैसेज बनके धनिया' रिलीज किया गया. रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर वायरल हो गई है. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में खेसारीलाल और काजल की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया है. गाने में दोनों बेडरूम में रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

वहीं फिल्‍म के निर्देशक शेखर शर्मा ने बताया कि फिल्‍म ‘बागी’ खेसारीलाल यादव की अब तक की सभी फिल्‍मों से काफी अलग है. हमने कहानी का प्रजेंटेशन भी बेहतर और स्‍मूथ करने की कोशिश की है. फिल्‍म में गाने भी काफी अच्छे हैं, जो दर्शकों को पसंद आ रहे हैं. फिल्‍म पूरी तरह से कमर्शियल है. साथ ही उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ ऋतु सिंह भी हैं. उन्होंने बताया कि साल 2017 के बाद इनकी तिकड़ी एक बार फिर से हमारी फिल्‍म ‘बागी’ में दर्शकों को सामने होगी. आप भी देखें फिल्म बागी का 'व्हाट्स ऐप के मैसेज बनके धनिया' गाना...



वहीं, फिल्‍म को लेकर ऋतु सिंह ने कहा कि फिल्‍म‘बागी’की शूटिंग में बहुत मजा आया. उन्होंने बताया कि उनका किरदार इसमें बेहद सशक्‍त है. इस बेहतरीन प्रोजेक्ट से जुड़कर वह बहुत खुश हैं. जेआर प्रोडक्‍शन हाउस द्वारा निर्मित फिल्‍म‘बागी’की शूटिंग लखनऊ में हुई है. जबकि इसका क्‍लाइमेक्‍स मुंबई फिल्‍म सिटी में शूट किया गया है.

यह फिल्‍म रोमांटिक और पारिवारिक कहानी पर बेस्‍ड है. फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी और ऋतु सिंह के अलावा माया यादव, विनोद मिश्रा, प्रकाश जैश, नागेश मिश्रा और अयाज खान भी अहम भूमिकाओं में हैं. म्‍यूजिक मधुकर आनंद, लिरिक्‍स कवि प्‍यारेलाल, आजाद सिंह और श्‍याम देहाती का है.

ये भी पढ़ें -

भारत की ओर से ऑस्कर अवॉर्ड्स में भेजी गई रणवीर-आलिया की 'गली बॉय'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 6:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...