भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के फैन्स के लिए बुरी खबर, khatron ke khiladi के सेट से आई ये अपडेट

khatron ke khiladi की शूटिंग फिलहाल 'बुल्गेरिया' में चल रही है. लेकिन इससे पहले कि ये शो शुरू हो एक ऐसी अपडेट आई है कि रानी (Rani Chatterjee) के फैन्स इससे खुश नहीं हैं.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 11:48 AM IST
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के फैन्स के लिए बुरी खबर, khatron ke khiladi के सेट से आई ये अपडेट
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी.
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 11:48 AM IST
भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) 'खतरों के खिलाड़ी' (khatron ke khiladi) में आने वाली हैं. इस शो की शूटिंग फिलहाल 'बुल्गेरिया' में चल रही है. लेकिन इससे पहले कि ये शो शुरू हो एक ऐसी अपडेट आई है कि रानी के फैन्स इससे खुश नहीं हैं. स्पॉट बॉय में छपी खबर की मानें तो रानी पहले एविक्शन में ही बाहर हो जाएंगी. मतलब ये कि वह सबसे पहले इस शो से बाहर होंगी.

रिपोर्ट्स की मानें तो रानी इस शो में हाई रिस्क फैक्टर वाले स्टंट्स का सामना नहीं कर पाईं और वह पहले ही एलिमिनेशन में बाहर हो गईं. अब ये तो शो शुरू होने के बाद ही सामने आएगा कि आखिर ऐसा कौन सा स्टंट था जिस वजह से रानी इस शो से बाहर हुईं. वैसे इस शो के अलावा रानी का नाम बिग बॉस के लिए भी सामने आ रहा है. कहा जा रहा है कि रानी 'बिग बॉस-13' में शामिल हो सकती हैं. लेकिन अभी तक रानी या उनके करीबी सूत्रों ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

फिल्मी फ्रंट पर बात करें तो रानी फिलहाल 'सूर्यवंशी' फिल्म पर काम कर रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग बीच में रोककर वह 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनने बुल्गेरिया पहुंचीं. करीब 300 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकीं रानी को 'क्वीन ऑफ भोजपुरी इंडस्ट्री' भी कहा जाता है. रानी ने कपिल शर्मा के शो पर बताया था कि फिल्म मेकर्स कई बार फिल्म के टाइटल में जबर्दस्ती उनका नाम फिट कर दिया करते हैं. ये सब केवल रानी की फैन फॉलोइंग का फायदा उठाने के लिए किया जाता है.

यह भी पढ़ें:

इंडियन आइडल के इस कंटेस्टेंट को डेट कर रही हैं नेहा कक्कड़?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 11:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...