• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राजेश खन्ना का गाना 'जय जय शिवशंकर' का भोजपुरी वर्जन रिलीज, भोले की भक्ति में चिलम पीकर मस्त खेसारी लाल यादव!

राजेश खन्ना का गाना 'जय जय शिवशंकर' का भोजपुरी वर्जन रिलीज, भोले की भक्ति में चिलम पीकर मस्त खेसारी लाल यादव!

खेसारी लाल यादव का नया गाना 'जय जय शिवशंकर' का वीडियो.

खेसारी लाल यादव का नया गाना 'जय जय शिवशंकर' का वीडियो.

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) की दमदार आवाज में नया बोलबम गीत 'जय जय शिवशंकर' (Jai Jai Shivshankar) रिलीज किया जा चुका है. यहां देखें वीडियो

  • Share this:

    70 के दशक के सुपरस्टार एक्टर राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी फिल्में और गाने फैंस की जुबां पर रहते हैं. इसी में उनका फेमस सॉन्ग ‘जय जय शिवशंकर’ (Jai Jai Shiv Shankar) भी शामिल है. ये गाना जब भी सावन में बजता है तो भोले के भक्त झूम उठते हैं. ऐसे में ही अब इस हिट गाने का भोजपुरी वर्जन (Bhojpuri version) रिलीज किया जा चुका है. इसे खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) ने गाया है और श्वेता महारा (Shweta Mahara) पर एकदम नए स्टाइल में फिल्माया गया है. एक्टर के फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं और रिलीज होते ही उनका ये गाना यूट्यूब पर छा गया है.

    डेढ़ घंटे में मिले लाखों व्यूज

    खेसारी लाल यादव का नया सावन सॉन्ग (Khesari lal yadav Sawan Song) ‘जय जय शिवशंकर’ को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर रिलीज किया गया है. इसके वीडियो को डेढ़ घंटे पहले ही जारी किया गया है. महज इतनी ही देर वीडियो को तीन लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 60 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो (Video Song) के फिल्मांकन की बात की जाए तो इसे एक्ट्रेस श्वेता महारा और खेसारी पर फिल्माया गया है. इसमें एक्टर चिलम पीकर भोले भक्ति में मस्त दिखे. गाने को खेसारी ने ही अपनी आवाज दी है और उनका साथ शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने दिया है. वहीं, लिरिक्स अजित मंडल लिखे हैं और म्यूजिक शुभम राज ने दिया है और कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा हैं.

    बहरहाल, अगर राजेश खन्ना का गाना ‘जय जय शिवशंकर’ की बात की जाए तो इसे लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और किशोर कुमार (Kishore kumar) ने गाया था. इनकी आवाज में ये गाना आज भी लोगों को खूब पसंद आता है और इसका म्यूजिक इतना कमाल का है कि लोग झूम उठते हैं. बात दें कि इसका म्यूजिक आर डी बर्मन (RD Burman) ने दिए थे और लिरिक्स आनंद बक्शी ने लिखे थे. गाने को राजेश खन्ना और मुमताज (Rajesh Khanna And mumtaz) पर फिल्माया गया था. इसमें दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. सॉन्ग को फिल्म ‘आपकी कसम’ (1974) (Aapki kasam) में फिल्माया गया है.

    पवन सिंह ने भी रिकॉर्ड किया हिंदी गाने का भोजपुरी वर्जन

    गौरतलब है कि इससे पहले पवन सिंह (Pawan Singh) ने भी हिंदी गाना ‘बारिश बन जाना’ (Baarish Ban jana) का भोजपुरी वर्जन रिकॉर्ड किया है. इसका टीजर वीडियो 27 जुलाई को यूट्यूब पर जारी किया गया था. हालांकि, इसका ऑडियो सॉन्ग (Audio Song) पहले रिलीज किया जा चुका है. जहां बॉलीवुड में ही गानों का रीमेक हो रहा था अब भोजपुरी में भी शुरू हो चुका है. ‘बारिश बन जाना’ सॉन्ग में पवन सिंह का साथ पायल देव (Payal Dev) ने दिया है. बता दें, पायल देव ने इसके ऑरिजन गाने को फीमेल वॉइस दी है. दोनों ही सिंगर्स की आवाज में गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. टीजर वीडियो (Teaser video) को लोगों ने खूब पसंद किया था. अब ऐसे में देखना होगा कि फैंस इसके वीडियो को भी उतना ही प्यार देते हैं या नहीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज