चीन से विवाद और सावन के रंग के बीच खेसारी लाल का नया गाना रिलीज, फैंस से मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स

चीन से विवाद और सावन के रंग के बीच खेसारी लाल का नया गाना रिलीज, फैंस से मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स
खेसारी लाल यादव का ये गाना यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. (photo credit: youtube/Aadishakti Films)

खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) के इस गाने की खास बात यह है कि इसमें देश में सीमा विवाद के बीच सैनिकों के पराक्रम और सावन महीने की झलक दोनों को बखूबी दिखाया है.

  • Share this:
मुंबई: भारत में एक तरफ चीन से सीमा विवाद (India China ladakh Border Tension) के कारण तनाव की स्थिति है तो दूसरी तरफ लोग कोरोना वायरस से डरे सहमें हुए हैं. लेकिन, इन सबके बीच लोग सावन के पावन महीने को भी एंजॉय कर रहे हैं. ऐसे में अब भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal New Songs 2020) अपने फैंस के लिए एक नया गाना लेकर आ गए हैं. खेसारी लाल के इस गाने की खास बात यह है कि इसमें देश में सीमा विवाद के बीच सैनिकों के पराक्रम और सावन महीने की झलक दोनों को बखूबी दिखाया है.

खेसारी लाल का यह गाना कल यानि गुरुवार को ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया और इस गानें ने रिलीज के दस घंटे में ही लगभग एक दस लाख व्यूज हासिल कर लिए . इस बात से साफ तौर पर समझा जा सकता है कि फैंस के बीज में खेसारी लाल यादव के गानों को लेकर कितनी ज्यादा दीवानगी है और लोग इस भोजपुरी स्टार को कितना प्यार और सम्मान देते हैं. खेसारी लाल के इस नए गाने के बोल हैं 'खेसारी जल ढारेगा वतन के लिए' ( Khesari Jal Dharega Watan Ke Liye).

ये भी पढ़ेंः रकुल प्रीत का शीर्षासन देख हैरान हुए लोग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Throwback Video



बता दें कि इस गाने को यूट्यूब चैनल आदिशक्ति फिल्म्स में रिलीज किया गया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. इसे लिखा अखिलेश कश्यप ने है जबकि इसको संगीत दिया है श्याम सुंदर ने. इस गानें में खेसारी के साथ एक्ट्रेस अनिशा पांडे भी हैं.


यह पहला मौका नहीं है जब खेसारी लाल का कोई गना एक दिन में इतने अधिक व्यूज लेकर आया है. खेसारी लाल यादव कि भारत में इतनी अधिक फैन फॉलोइंग है कि जब भी उनका कोई गाना रिलीज होता है तो वह देखते देखते ही लाखों व्यूज पा लेता है. अब देखते हैं कि आने वाले समय में खेसारी का यह नया गना कौन सा नया रिकॉर्ड बनता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज