सोशल मीडिया पर VIRAL हुआ खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये लाइव डांस VIDEO

कलकत्ता में हुए भोजपुरी सिने अवॉर्ड् शो के दौरान एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के लाइव परफॉरमेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है.

News18Hindi
Updated: November 28, 2018, 4:58 AM IST
सोशल मीडिया पर VIRAL हुआ खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये लाइव डांस VIDEO
खेसारी लाल और काजल राघवानी
News18Hindi
Updated: November 28, 2018, 4:58 AM IST
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों की हिट जोड़ी में से एक है. इन दोनों का एक साथ आने वाला कोई भी गाना आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है. ऐसे में दोनों ही स्टार्स की एक लाइव परफॉरमेंस का वीडियो यूट्यूब पर जबरदस्त व्यूज बटोर रहा है.

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो कलकत्ता में भोजपुरी सिने अवॉर्ड् में हुए डांस परफॉर्मेंस का है. वीडियो में खेसारी और काजल ने बेहद जबरदस्त डांस किया है. यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ 79 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यहां देखें लाइव डांस वीडियो...



इसके अलावा भोजपुरी फिल्म 'बलम जी लव यू' में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का एक गाना 'धोखा देती' है.  यूट्यूब पर 4 करोड़ 54 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में जहां एक तरफ अक्षरा लड़कियों के समर्थन में झंडा बुलंद कर रही हैं वहीं खेसारी भी बता रहे हैं कि कैसे लड़कियां, लड़कों को धोखा देती हैं.

ये भी पढ़ें: पवन सिंह का नाम लेकर मंदिर में नाचीं अक्षरा सिंह, 4 करोड़ लोगों ने देखा ये VIDEO
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर