लाइव टीवी

6 दिन में 22 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये वीडियो

News18Hindi
Updated: December 2, 2018, 4:51 PM IST
6 दिन में 22 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये वीडियो
खेसारी लाल यादव.

जल्द खेसारी 'दबंग सरकार' नाम से आ रही इस फिल्म में पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे. उनकी इस फिल्म की तुलना सलमान खान की फिल्म 'दबंग' से की जा रही है. '

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2018, 4:51 PM IST
  • Share this:
खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के 'रजनीकांत' हैं. आप समझ ही सकते हैं कि 'रजनीकांत' का मतलब क्या होता है. मतलब ये कि खेसारी बाबू जो करते हैं उनके फैन्स उसे सिर आंखों पर रखते हैं. अब हाल ही में उनकी फिल्म 'दबंग सरकार' का एक गाना रिलीज किया गया. ये गाना दर्शकों को इतना पसंद आया कि इसे अब 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

आप जब वीडियो पर क्लिक करेंगे तो देखकर हैरान रह जाएंगे कि फिलहाल केवल गाने का ऑडियो रिलीज किया गया है. 'ऐ हो मैडम जी मान जाईये' नाम से आने वाले इस गाने में खेसारी के साथ काजल राघवानी नजर आने वाली हैं. गाने में खेसारी उन्हें मनाने के जतन करते दिखेंगे. बता दें कि काजल राघवानी इस फिल्म में केवल गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर हैं. खेसारी के साथ लीड रोल में नई एक्ट्रेस आकांक्षा अवस्थी नजर आएंगी.

इस गाने को प्रियंका सिंह और खुद खेसारी लाल यादव ने मिलकर गाया है. गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और धनंजय मिश्रा ने इसे म्यूजिक देकर संवारा है. फिल्म की बात करें तो 'दबंग सरकार' नाम से आ रही इस फिल्म में खेसारी पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे. उनके इस फिल्म की तुलना सलमान खान की फिल्म 'दबंग' से की जा रही है. 'दबंग सरकार' को भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. इसकी शूटिंग लखनऊ में हुई है.







यह भी पढ़ें:

YouTube पर आते ही छाया अक्षरा सिंह का ये भोजपुरी गाना, क्या आपने देखा?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2018, 4:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading