काजल राघवानी और खेसारी लाल के इस गाने को 3 करोड़ लोगों ने बनाया सुपरहिट! देखें VIDEO

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर' का गाना 'होरहा के चना' सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंडिंग है.

News18Hindi
Updated: December 28, 2018, 5:20 AM IST
काजल राघवानी और खेसारी लाल के इस गाने को 3 करोड़ लोगों ने बनाया सुपरहिट! देखें VIDEO
खेसारी लाल और काजल राघवानी
News18Hindi
Updated: December 28, 2018, 5:20 AM IST
भोजपुरी सिनेमा में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी हिट जोड़ियों में से एक है. खेसारी लाल का कोई भी गाना आते ही सोशाल मीडिया पर वायरल हो जाता है लेकिन जब बात काजल राघवानी की भी हो तो ये जोड़ी फिर सुपर डुपर हिट है. इन दिनों इन दोनों सुपरस्टार्स का एक गाना यूट्यूब पर काफी ज्यादा सुना जा रहा है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर' का गाना 'होरहा के चना' सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंडिंग है. वहीं यूट्यूब पर भी इसे जबर्दस्त व्यूज़ मिल रहे हैं. बता दें फिल्म में तो ये गाना हिट है ही साथ ही काजल और खेसारी की लाइव परफॉरमेंस में ये गाना और भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. देखिए ये वीडियो...

पवन सिंह बन गए हैं 'बिन बियाहे राजा', अक्षरा को छोड़ थाम लिया है इनका हाथ Video Viral



इसके अलावा साल 2017 में आई खेसारी लाल की भोजपुरी फिल्म 'आतंकवादी' का हिट गाना 'लइहा बगलिया से' एक बार फिर तेजी से वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर इस गाने को 4 करोड़ 68 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी की लोकप्रियता के चलते ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है.

कौन है वो एक्ट्रेस जिसने निभाया The Accidental Prime Minister में सोनिया गांधी का किरदार?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर