Home /News /entertainment /

khesari lal costar and punjabi queen shipra goyal will come with punjabi singer babbu maan in next song bhojpuri mogi

Khesari Lal संग 'रोमांटिक राजा' में धमाल मचाने वाली शिप्रा गोयल पंजाबी सिंगर बब्बू मान के गाने में आएंगी नजर

'इतना प्यार करुंगा' में शिप्रा और बब्बू मान होंगे साथ

'इतना प्यार करुंगा' में शिप्रा और बब्बू मान होंगे साथ

पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शिप्रा गोयल (Shipra Goyal) भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के रोमांटिक राजा सॉन्ग में धमाल मचाने के बाद अब बब्बू मान संग काम करने के लिए एक्साइटेड हैं. दोनों कलाकारों का 'इतना प्यार करूंगा' सॉन्ग जल्द आने वाला है.

अधिक पढ़ें ...

पंजाबी क्वीन शिप्रा गोयल (Shipra Goyal) भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ धमाल मचाने के बाद अब लिजेंड पंजाबी सिंगर बब्बू मान (Babbu Maan) के साथ नजर आने वाली हैं. इस बाबत ब्लू बीट्स स्टूडियोज ने एक पोस्टर जारी किया है, जो उनके अपकमिंग एलबम का है. शिप्रा गोयल और बब्बू मान को लेकर ट्रैक ‘इतना प्यार करुंगा’ का निर्माण किया जा रहा है, जिस पर सभी की नज़र है. बता दें कि इससे पहले ब्लू बीट्स स्टूडियोज ने शिप्रा गोयल और भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव को गाना ‘रोमांटिक राजा’ से इंट्रोड्यूस किया था, जो खूब वायरल भी हुआ था. अब ब्लू बीट्स स्टूडियोज ने शिप्रा गोयल का कोलैबरेशन बब्बू मान के साथ गाना ‘इतना प्यार करूंगा’ से किया है.

शिप्रा गोयल और बब्बू मान स्टारर इस गाने के गीत कुणाल वर्मा द्वारा लिखे गए हैं, जबकि इसके ट्रैक का म्यूजिक वीडियो संगीत निर्माता के रूप में अभिजीत वघानी के साथ आर स्वामी द्वारा निर्देशित किया गया है. वहीं, जब से गाने का पोस्टर जारी किया गया है, शिप्रा गोयल और बब्बू मान के फैंस बेसब्री से इस ट्रैक के जल्द ही रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

Shipra1

बब्बू मान के साथ शिप्रा

सॉफ्ट रोमांटिक सॉन्ग है ‘इतना प्यार करूंगा’
इस म्यूजिक ट्रैक में शिप्रा गोयल ने न केवल अपनी सुरीली आवाज दी है, बल्कि बब्बू मान के साथ उनकी अगली म्यूजिक कम्पोजर भी हैं. गाने की रिलीज डेट अभी जारी नहीं किया गया. वहीं, जल्द ही इस गाने के कलाकारों को भी रिविल किया जायेगा. ‘इतना प्यार करुंगा’ टाइटल से ही पता चलता है कि यह ट्रैक एक सॉफ्ट रोमांटिक गीत होने वाला है, जिसमें शिप्रा गोयल और बब्बू मान भी म्यूजिक वीडियो में अभिनय करते नजर आयेंगे.

पंजाबी इंडस्ट्री के उस्ताद संग काम करके खुश हैं शिप्रा
इधर शिप्रा गोयल, बब्बू मान के साथ अपने कोलैबरेशन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसको लेकर वो कहती हैं, ‘मैं पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के उस्ताद, बब्बू मान जी के साथ काम करने के लिए धन्य हूं. मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे मान जी के साथ देखकर खुश होंगे और गाने पर अपना सारा प्यार बरसाएंगे. मैं इस म्यूजिक वीडियो के जल्द रिलीज होने का इंतजार नहीं हो रहा मुझसे.’

Tags: Bhojpuri, Khesari Lal Yadav Song

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर