VIDEO: खेसारी के 'इश्क' सॉन्ग ने मचाई Youtube पर हलचल, बेवफा गर्लफ्रेंड वाले गाने को मिले करोड़ों VIEW

धमाल मचा रहा खेसारी का इश्क सॉन्ग

धमाल मचा रहा खेसारी का इश्क सॉन्ग

खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का इश्क (ishq) सॉन्ग यंगस्टर्स के बीच काफी पसंद किया जा रहा है जिसे अब तक 3 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गाना में खेसारी की गर्लफ्रेंड उनसे चीट कर किसी दूसरे लड़के के साथ रिश्ते में रहती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 8:19 AM IST
  • Share this:
Ishq | इश्क़ | Official Video | Khesari Lal Yadav Ft.Knishka Negi | Latest New Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आए दिन ही अपने गानों के जरिए यूट्यूब पर तहलका मचाते दिखते हैं. इंडस्ट्री में दिन व दिन उनकी डिमांड बढ़ती जा रही है. खेसारी फिल्मों में अपने स्टंट और शानदार डायलॉग के जरिए तो दर्शकों का दिल जीतते ही हैं और दूसरी ओर उनकी आवाज पर करोड़ों फैंस उन पर प्यार बरसाते हैं. खेसारी की खास बात ये है कि अपने हर गाने में अलग-अलग लुक्स में नजर आते हैं. कभी वे देहाती देसी यंग बॉय दिखते हैं तो कभी शहरी बाबू नजर आते हैं. इन दिनों खेसारी के रॉकिंग स्टाइल का एक गाना काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे गजब लुक में नजर आ रहे हैं.

दरअसल, यहां खेसारी के हिंदी सॉन्ग 'इश्क' (Ishq) को लेकर बात कर रहे हैं जिसे यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. पिछले साल दिसंबर के महीने में रिलीज हुआ ये गाना अब भोजपुरी दर्शकों की पसंद बना हुआ है जिस पर अब भी यूजर्स शानदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि इस गाने खेसारी का अंदाज बाकी सॉन्ग्स से काफी अलग है. वीडियो में वे एक दम बॉलीवुड के स्टंटबाज हीरो की तरह दिख रहे हैं और ऋतिक रोशन की स्टाइल में डांस करते दिख रहे हैं.

Youtube Video


गाने में खेसारी के बोल हैं 'मैं इश्क़ हूं बुखार नहीं जो दवा से उतर जाऊंगा!' (Main Ishq Hoon Bukhaar Nahi Jo Dawa Se Utar Jaunga) जिससे अधिककर वो लोग कनेक्ट हो रहे हैं जिनकी गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को चीट करती हैं. महज 3 माह के भीतर इस गाने को 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को खेसारी ने कनिष्का नेगी के साथ मिलकर गाया है. इस गाने के लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं और म्यूजिक विनय विनायक ने दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज