रुला गया खेसारी लाल यादव का इमोशनल गाना 'गुलरी के फूल', मिलियन में हैं व्यूज, देखें VIDEO

गाना फिल्म 'दुल्हन वही जो पिया मन भाये' का है

गाना फिल्म 'दुल्हन वही जो पिया मन भाये' का है

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के एक गाने 'गुलरी के फूल' (Gulri Ke Phool) को 1.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो (Video) पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. ये गाना उनकी नई फिल्म 'दुल्हन वही जो पिया मन भाये' (Dulhan Wahi Jo Piya Man Bhaye) का है.

  • Share this:
भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)) की नई फिल्म 'दुल्हन वही जो पिया मन भाये' (Dulhan Wahi Jo Piya Man Bhaye) का गाना 'गुलरी के फूल' (Gulri Ke Phool) रिलीज होते ही वायरल हो रहा है. गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है और यही कारण है कि इसे 1.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. गाने में खेसारी लाल और एक्ट्रेस मधु शर्मा की जोड़ी दर्शकों को पसंद आ रही है. इसे फिल्मची मूवीज के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल (Youtube) पर रिलीज किया है.

Youtube Video






गाने को रजनीश मिश्रा और प्रियंका सिंह ने गाया है. वहीं इसके लिरिक्स रजनीश मिश्रा ने लिखे हैं. गाने का म्यूजिक भी रजनीश मिश्रा ने ही बनाया है. बता दें खेसारी लाल यादव के हर गाने पर काफी संख्या में व्यूज आते हैं. इसके अलावा फैंस और दर्शक उनके गानों को खूब वायरल भी करते हैं. उनके इस गाने को भी खूब प्यार मिल रहा है.
आपको बता दें कि खेसारी की फिल्म 'दुल्हन वही जो पिया मन भाये' की कहानी बेहद इमोशनल है. वो जिससे प्यार करते हैं, उससे शादी कर पाते हैं या नहीं इसी के इर्दगिर्द कहानी घूमती है. फिल्‍म के ट्रेलर को भी खासा पसंद किया गया था. खेसारी के साथ काजल राघवानी और मधु शर्मा भी मूवी का हिस्सा हैं. फिल्म को रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है और निर्माता अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मुवाला और समीर आफताब हैं. यशी फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म के को प्रोड्यूसर्स रंजीत सिंह, रवि अरोड़ा, मैडज मूवीज हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज