खेसारी लाल की मुरली सुनकर लौटी गर्लफ्रेंड की याददाश्त! 2 करोड़ लोगों ने देखा ये चमत्कार, VIDEO VIRAL

'बंसी की धुन सुन के पागल भईल जमाना', खेसारी लाल की आवाज़ में भोजपुरी दुनिया का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला गाना है. खेसारी के इस वीडियो को यूट्यूब पर 22,484,936 बार देखा जा चुका है.

News18Hindi
Updated: December 20, 2018, 7:29 AM IST
खेसारी लाल की मुरली सुनकर लौटी गर्लफ्रेंड की याददाश्त! 2 करोड़ लोगों ने देखा ये चमत्कार, VIDEO VIRAL
खेसारी लाल यादव
News18Hindi
Updated: December 20, 2018, 7:29 AM IST
भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी गायकी से भी कब्ज़ा जमा लिया है. उनका रिलीज किया जाने वाला कोई भी गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है. हाल ही में खेसारी का एक और गाना यूट्यूब पर काफी ज्यादा व्यूज़ बटोर रहा है.

'बंसी की धुन सुन के पागल भईल जमाना', खेसारी लाल की आवाज़ में भोजपुरी दुनिया का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला गाना है. खेसारी के इस वीडियो को यूट्यूब पर 22,484,936 बार देखा जा चुका है यानी कि ये संख्या 2 करोड़ से भी ज्यादा है. खेसारी की फैन फॉलोइंग की माने तो ये नम्बर यहीं रुकने वाले नहीं हैं.

पवन सिंह बन गए हैं 'बिन बियाहे राजा', अक्षरा को छोड़ थाम लिया है इनका हाथ Video Viral

वीडियो की बात करें तो इसमें खेसारी लाल की बचपन की दोस्त की शादी हो रही है. वीडियो के मुताबिक खेसारी की दोस्त एक एक्सीडेंट में अपनी यादाश्त खो देती है जिस वजह से वो खेसारी के साथ बिताये हर वक्त और ख़ुद खेसारी को भूल जाती है. इस पर लड़की की शादी में खेसारी मुरली बजाते हैं जिसके बाद उस लड़की की यादाश्त लौट आती है और वो वहां हो रही शादी को नकार कर खेसारी के पास लौट आती है. देखें वीडियो...






ये भी पढ़ें: तस्वीरों को भूल जाइए, सिर्फ 1000 रुपए में आप 'तैमूर' को ले जा सकते हैं घर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर