Home /News /entertainment /

Khesari lal yadav के साथ एक्ट्रेस रानी ने किया Bhojpuri Song 'सइयां के रोटी' पर बवाल डांस, वीडियो वायरल

Khesari lal yadav के साथ एक्ट्रेस रानी ने किया Bhojpuri Song 'सइयां के रोटी' पर बवाल डांस, वीडियो वायरल

Khesari lal yadav के साथ एक्ट्रेस रानी ने किया Bhojpuri Song 'सइयां के रोटी' पर बवाल डांस

Khesari lal yadav के साथ एक्ट्रेस रानी ने किया Bhojpuri Song 'सइयां के रोटी' पर बवाल डांस

Viral Video: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और एक्ट्रेस रानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें दोनों ही कलाकार भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'सइयां के रोटी' पर बवाल डांस करते दिख रहे हैं. इसमें दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) अपनी अदायगी और गायिकी के कारण लाखों दिलों पर राज करते हैं. भोजपुरिया दर्शकों के बीच उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वो इस समय नई-नई हीरोइनों के साथ काम कर रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस रानी के साथ उन्होंने हाल ही में एक रील वीडियो बनाया, जो कि भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘सइयां के रोटी’ (Saiya Ke Roti) पर है. इसका वीडियो रानी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें दोनों ही कलाकार जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

    रानी ने भोजपुरी सॉन्ग (Rani Bhojpuri Song) ‘सइयां के रोटी’ पर वीडियो खेसारी के साथ बनाकर अपने इंस्टा पर शेयर तो किया साथ ही इसे एक्टर को भी टैग कर दिया है. इस वीडियो में दोनों को ही कैजुअल ड्रेस में देखा जा सकता है. वो दोनों किसी कमरे में हैं और गाने के बजते ही शानदार डांस मूव्स दिखाने लगते हैं. वो इस गाने को खूब इन्जॉय कर रहे हैं. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं. दोनों कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देख फैंस भी झूमने पर मजबूर हो गए हैं. उनके वीडियो को 26 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग कमेंट्स बॉक्स में इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Rani (@raniactres88)

    खैर, अगर इस गाने (Bhojpuri gaana) ‘सइयां के रोटी’ के ऑरिजनल वीडियो की बात की जाए तो इसे पिछले साल दिसंबर में यूट्यूब पर जारी किया गया था. इस सॉन्ग को एक्ट्रेस रानी और खेसारी पर ही फिल्माया गया था. गाने को खेसारी लाल यादव और सिंगर अनुपमा यादव (Anupama Yadav) ने गाया था. इस गाने के वीडियो को अब तक 3 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 28 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस सॉन्ग की अगर वीडियो की बात की जाए तो इसमें खेसारी और रानी के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. दोनों ही कालाकारों ने अपने डांस मूव्स से गर्दा-गर्दा मचा दिया था.

    Tags: Aashiqui khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song, Khesari lal yadav video

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर