खेसारी लाल बने भोजपुरी 'सिंघम', YouTube पर छाया 'दबंग सरकार' का ये VIDEO

खेसारी लाल की दमदार आवाज़ में फिल्म 'दबंग सरकार का गाना 'मीठा बोली बोल के' यूट्यूब पर रिलीज होने के 4 दिन में ही 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 4:38 AM IST
खेसारी लाल बने भोजपुरी 'सिंघम', YouTube पर छाया 'दबंग सरकार' का ये VIDEO
खेसारी लाल और आकांक्षा अवस्थी
News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 4:38 AM IST
भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर हाल ही में अभिनेता खेसारी लाल की फिल्म 'दबंग सरकार' ने आते ही ताबड़तोड़ कमाई शुरू कर दी है. फैन्स की माने तो फिल्म में खेसारी ने जबरदस्त एक्टिंग की है. साथ ही भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का आइटम नम्बर भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. अब जब ये फिल्म काफी पॉपुलर हो रही है तो फिल्म के गाने कहां पीछे रहने वाले हैं. हाल ही यूट्यूब पर आया फिल्म का एक गाना तेज़ी से वायरल हुआ.

खेसारी लाल की दमदार आवाज़ में फिल्म 'दबंग सरकार का गाना 'मीठा बोली बोल के' यूट्यूब पर रिलीज होने के 4 दिन के अंदर ही 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म में आकांक्षा अवस्थी की एक्टिंग को भी दर्शकों ने बेहद सराहा है. यही नहीं इस गान में भी आकांक्षा बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. देखिए ये वीडियो...



खेसारी की इस फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने शुरुआती दिनों में अच्छी कमाई कर ली है. अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म अभी तक 20 से 25 लाख तक का बिजनेस कर चुकी है. हालांकि फिल्म निर्माताओं ने अभी तक इसकी कमाई का कोई खुलासा नहीं किया है.

6 दिन में 22 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये वीडियो
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर