'आग लगे न राजा' पर खेसारी लाल और अक्षरा का रोमांस, 1 करोड़ लोगों ने देखा ये भोजपुरी वीडियो

'आग लगे न राजा' पर खेसारी लाल और अक्षरा का रोमांस, 1 करोड़ लोगों ने देखा ये भोजपुरी वीडियो
खेसारी और अक्षरा का भोजपुरी गाना

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का रोमांस वायरल हो रहा है.

  • Share this:
मुबई. भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री में अब सिर्फ मेल एक्टर्स ही नहीं बल्कि एकट्रेसेस की भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. यही कारण है कि एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं. आए दिन उनके भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर ट्रेड करते दिखाई दे जाते हैं. अक्षरा की कोई फिल्म (Bhojpuri Movie) हो या वीडियो फैंस उन्हें हर अंदाज में पसंद करते हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह का एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) यूट्यूब पर ट्रेंड करता दिख रहा है, जिसमें वो खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ जबरदस्त डांस और रोमांस करती दिखाई दे रही हैं.

हाल ही में भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ अक्षरा सिंह का गाना ‘आग लगे न राजा’ यू-ट्यूब पर छाया हुआ है. भोजपुरी फिल्म 'बेताब' के इस गाने पर दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने को दर्शक भी खूब पसंद कर रहे हैं. गाने में अक्षरा, लाल साड़ी में बेहद सुंदर नजर आ रही हैं. वहीं गाने पर अक्षरा की शोख अदाओं को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.





जहां एक तरफ ‘आग लगे न राजा’ गाने पर अक्षरा सिंह का अंदाज और उनके एक्सप्रेशन्स को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के रोमांस पर आधारित इस गाने को यू-ट्यूब पर अभी तक लगभग 10,791,000 बार यानी 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.



बता दें कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया वर पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके हजारों फॉलोवर्स हैं. वर्तमान में अक्षरा की गिनती भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकाराओं में होती हैं. जिन्होंने अपनी सुंदरता और अपने सशक्त अभिनय से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है.

गौरतलब है कि अक्षरा सिंह के माता-पिता भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. अभिनय उनको विरासत में मिली है. उनके पिता बिपिन सिंह भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता हैं, जबकि उनकी माता नीलिमा सिंह भोजपुरी फिल्मों की सहायक अभिनेत्री होने के साथ साथ एक थिएटर आर्टिस्ट भी हैं.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर के रिश्ते पर चाचा अनिल कपूर ने किया था ये खुलासा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading