खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का धमाकेदार रोमांटिक गाना, 92 लाख लोगों ने देखा वीडियो

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का धमाकेदार रोमांटिक गाना, 92 लाख लोगों ने देखा वीडियो
खेसारी और अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना (Photo Grab- Wave Music - Bhojpuri/Youtube Video)

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) जबरदस्त वायरल हो रहा है.

  • Share this:
मुंबई: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार कलाकार है, उनका गाना हो या फिल्में खूब धमाल मचाती हैं. खेसारी लाल की फैन फॉलोइंग लाखों में हैं. हर कोई उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करता है. खेसारी का कोई भी फिल्म या गाना सोशल मीडिया (Social Media) पर आते ही वायरल हो जाता है. खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री की लगभग हर बड़ी एक्ट्रेस ने काम किया है. इन्हीं में से एक एक्ट्रेस हैं अक्षरा सिंह. वहीं इन दिनों यूट्यूब पर खेसारी और अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक धमाकेदार भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ट्रेंड कर रहा है.

ये गाना खेसारी की धमाकेदार एक्शन और रोमैंटिक ड्रामा फिल्म 'मैं हूं हीरो नंबर 1' का है. 'बज जाई छागल' नाम का ये गाना काफी पुराना है लेकिन हाल ही में यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को खेसारी ने भोजपुरी सिंगर रूपा कव्या के साथ मिलकर गाया है. गाने में दोनों भोजपुरी सुपरस्टार्स हॉट रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस बोल्ड भोजपुरी वीडियो को अब तक 9,269,990 व्यूज मिल चुके हैं यानी इस गाने को 92 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. यहां देखें ये जबरदस्त भोजपुरी गाना.





इस गाने में सबसे खास बात है अक्षरा और खेसारी का डांस और रोमांस. गाने में खेसारी और अक्षरा दोनों ही रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. अक्षरा ब्लू साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं खेसारी भी कुछ कम नहीं लग रहे. खेसारी लाल यादव की फिल्म 'हीरो नंबर 1' को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. उनकी ये भोजपुरी फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. खेसारी के एक्शन से लेकर रोमांटिक सीन तक इस फिल्म में सबकुछ हिट हुआ था.
अक्षरा सिंह के साथ खेसारी का रोमांस तो हिट हो ही गया लेकिन उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा काजल राघवानी और आम्रपाली दुबे के साथ जमती है. वो भोजपुरी सिनेमा की कई हीरोइन के साथ धमाकेदार डांस और रोमांस करते नजर आ चुके हैं. खेसारी रोमैंस और एक्शन के मास्टर हैं. इसके साथ ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा का 'कॉमेडी किंग' कहा जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज