Home /News /entertainment /

क्या khesari lal yadav जानबूझकर करते हैं कंट्रोवर्सी? जानिए कब-कब रहे विवादों में

क्या khesari lal yadav जानबूझकर करते हैं कंट्रोवर्सी? जानिए कब-कब रहे विवादों में

क्या khesari lal yadav जानबूझकर करते हैं कंट्रोवर्सी? जानिए

क्या khesari lal yadav जानबूझकर करते हैं कंट्रोवर्सी? जानिए

Khesari lal yadav Controversy: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) पिछले दिनों पवन सिंह (Pawan Singh Controversy) और फिर हाल ही में नेपाल में प्रोग्राम ना करने को लेकर विवादों में रहे हैं. इस मामले की वजब से उनसे कोई बात नहीं कर रहा है. ऐसे में आइए आपको बताते हैं वो कब-कब विवादों में रहे हैं...

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी फिल्म एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) एक बार फिर से चर्चा में हैं. खेसारी ने दावा किया है कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने उनसे मुंह मोड़ लिया है. नेपाल में हमले के बाद भी उनसे कोई बात नहीं कर रहा. ऐसे में खेसारी ने भी ऐलान कर दिया है कि वह अब किसी की मदद और किसी के लिए आवाज नहीं उठाएंगे.

खेसारी के साथ हो जाता है खेला

खेसारी लाल यादव पर आरोप लगता रहा है कि वह जान बूझकर ऐसा कुछ करते हैं की विवाद खड़ा हो जाए. जिससे वह चर्चा में रहे. खेसारी पर लगे आरोप को लेकर मैंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्टर और एक्ट्रेस के पीआरओ रहे उदय भगत से बात की. उदय ने कहा कि” खेसारी लाल यादव दिल के साफ हैं. वह कोई विवाद नहीं चाहते. लेकिन वह बड़बोलेपन के शिकार हो जाते हैं. खेसारी कभी-कभी इतना बोल देते हैं की उनके साथ खेला हो जाता है. वह कंट्रोवर्सी के शिकार हो जाते हैं. जबकि उनकी मंशा विवाद खड़ा करने की नहीं होती है”.

खेसारी के फैंस कुछ भी करने को तैयार

उदय बताते हैं कि ”खेसारी के फैन फॉलोइंग अच्छी है. फैंस खेसारी के समर्थन में गाली गलौज पर भी उतर जाते हैं. कई बार सोशल मीडिया में देखने को भी यह मिलता है. फैंस भी राजनीति की तरह जाति के आधार पर बंटे हैं. मौका मिलते ही वह भी भड़ास निकालने लगते हैं”.

राजनीति की शिकार है इंडस्ट्री

उदय आगे बताते हैं कि ”भोजपुरी एलबम इंडस्ट्री भी कहीं न कहीं राजनीति की शिकार है. इसमें आग लगाने का काम छोटे-छोटे यूट्यूब चैनल वाले अधिक करते हैं. चैनल वाले भी दो गुटों में बंटे रहते हैं. मिर्च मशाला लगाकर एक दूसरे के खिलाफ भड़काने वाला वीडियो डालते रहते हैं. अगर ऐसे चैनलों को सिंगर और स्टार इंटरव्यू देना बंद कर दे तो विवाद कम हो जाएगा”.

पवन सिंह से लिया पंगा

पवन सिंह के एक शो के दौरान दिए गया बयान के बाद खेसारी लाल यादव भी सोशल मीडिया में आकर पवन सिंह को लेकर कई बातें कही. कई दौरान जोश में कई विवादित बातें भी बोल गए.इससे पहले भी पवन के साथ खेसारी का विवाद हो चुका है.

नए एक्टर को बोले अपशब्द

पवन सिंह पर निशाने साधने के बाद खेसारी लाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा. वायरल वीडियो में खेसारी कल्लू, समर सिंह, रितेश पांडेय से लेकर कई स्टारों को औकात बता रहे थे. वीडियो में कई अपशब्द भी बोले गए थे. जिसके बाद इन स्टारों ने खेसारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

बाची के चक्कर में हुआ बवाल

खेसारी का गाना आया चाची के बाची सपनवा में आती है. इस गाने को लेकर जमकर विवाद हुआ. पटना और मुंबई में खेसारी के खिलाफ कई संगठनों ने केस दर्ज कराया और खेसारी को महिला विरोधी बताया.

समर्थकों से सिंगर को पिटवाया

खेसारी के विवादित गाना चाची के बाची के बाद एक सिंगर ने उनके बेटी को लेकर विवादित गाना गया. जिसके बाद खेसारी के समर्थकों ने सिंगर को पीटा और माफी मंगवाया. इसका भी वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ और खेसारी सोशल मीडिया में निशाने पर आ गए.

चेक बाउंस का केस दर्ज

खेसारी के खिलाफ छपरा के रसुलपुर थाना में एक शख्स ने केस दर्ज कराया है. आरोप लगाया कि खेसारी उसका 7 कट्टा जमीन जमीन 22 लाख 80 हजार रूपए में लिये. लेकिन जो 18 लाख का चेक दिये वह बाउंस कर गया. जब संपर्क करने की कोशिश की तो टालमटोल करने लगे. इसको लेकर कोर्ट से खेसारी के खिलाफ गैर जमानतीय वारंट भी जारी हो चुका है. इसके अलावे भी खेसारी कई विवादों में रह चुके हैं.

Tags: Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song, Khesari Lal Yadav News, Khesari Lal Yadav viral song

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर