होम /न्यूज /मनोरंजन /Bhojpuri Song: अगर आप भी हैं प्यार में तो खेसारी और आम्रपाली का ये वीडियो देख आ जाएंगे आंख में आंसू!

Bhojpuri Song: अगर आप भी हैं प्यार में तो खेसारी और आम्रपाली का ये वीडियो देख आ जाएंगे आंख में आंसू!

Bhojpuri Song: आम्रपाली और खेसारी का वीडियो देख आ जाएगा आंख में आंसू! देखिए

Bhojpuri Song: आम्रपाली और खेसारी का वीडियो देख आ जाएगा आंख में आंसू! देखिए

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया वीडियो सॉन्ग 'सेनुरवा' (Senur ...अधिक पढ़ें

भोजपुरी सिनेमा के एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. इन दिनों उनके सितारे सातवें आसमान पर हैं. वो पवन सिंह के साथ विवादों की वजह से भी काफी चर्चा में हैं. हाल ही में एक्टर लाइव आए और उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी कृति की फोटो और वीडियो का इस्तेमाल करके किसी ने गाना गाया है. इस पर एक्टर ने गुस्सा निकाला था. इसी बीच अब खेसारी का नया दर्द भरा गाना ‘सेनुरवा’ (Senurwa) रिलीज किया गया है. इसे काफी पसंद किया गया है. इसमें एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने शानदार परफॉर्मेंस दी है. दोनों के बीच की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gaana) ‘सेनुरवा’ (Senurwa) एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर और एक्ट्रेस दोनों ही एक-दूसरे के प्यार में हैं. खेसारी और आम्रपाली एक-दूसरे के प्यारा में होते हैं मगर किसी वजह से दोनों की शादी किसी और से होती है, जिसके बाद सेनुरवा गाने के माध्यम से दोनों के दर्द को बयां किया गया है. इसे एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो वायरल हो रहा है, दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. आपको बता दें कि ये गाना फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ (Doli Saja Ke Rakhna) का है. इस फिल्म दोनों के बीच की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया है.

" isDesktop="true" id="4978923" >

गाना ‘सेनुरवा’ (Senurwa) को सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh Sad Song) ने गाया है. उनकी आवाज में ये गाना एकदम ही दिल को छू जा रहा है. फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ की अगर स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के अलावा रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, अयाज खान, रीना रानी, साहब लालधारी और बीना पांडे जैसे एक्टर्स लीड रोल में हैं. प्रोड्यूसर रौशन सिंह हैं. म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और प्रसून यादव हैं.

Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri, Khesari lal yadav, Khesari Lal Yadav Song

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें