होम /न्यूज /मनोरंजन /खेसारी लाल- आम्रपाली दुबे स्टारर 'डोली सजा के रखना' के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की रिलीज डेट आई, जानिए

खेसारी लाल- आम्रपाली दुबे स्टारर 'डोली सजा के रखना' के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की रिलीज डेट आई, जानिए

भोजपुरी फिल्म 'डोली सजा के रखना' के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की रिलीज डेट आई,

भोजपुरी फिल्म 'डोली सजा के रखना' के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की रिलीज डेट आई,

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'डोली सजा के रखना' का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर होगा. फिल्म देश के 25 मल्टीप्लेक ...अधिक पढ़ें

    पिता-पुत्र के मार्मिक रिश्तों को लेकर बनी खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की सुपर हिट भोजपुरी ‘डोली सजा के रखना’ (Doli Saja ke Rakhna Movie) का अब वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर होगा. फिल्म का प्रीमियर 03 दिसंबर को एस आर के म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर होगा. यह फिल्म पहले ही सिनेमाघरों में खूब पसंद की जा चुकी है. फिल्म देश के 25 मल्टीप्लेक्स के साथ 100 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी, जो अपने आप में एक अनोखा रिकॉर्ड है. और अब इसे दर्शक एस आर के म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर भी 3 दिसंबर से देख सकेंगे.

    इसकी जानकारी फ़िल्म के निर्माता रौशन सिंह ने दी. उन्होंने बताया कि फिल्म बेहद पारिवारिक है. इस फिल्म को लोग अब सिनेमाघरों के बाद अपने घरों में भी देख पाएंगे। इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है. इस फिल्म में लोगों को खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री और कहानी खूब पसंद आई थी. इसके बाद दर्शकों की डिमांड को ध्यान में रखकर इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा। इसलिए आप जरूर इस फिल्म को देखें.

    Also Read: गोरखपुर के पुल पर आम्रपाली संग रोमांटिक हुए खेसारी लाल! एक्ट्रेस बोली- ‘करीह कोठरिया में प्यार’

    आपको बता दें कि फिल्म के निर्माता रौशन सिंह, सह निर्माता शर्मिला आर सिंह और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं. वहीं रजनीश मिश्रा, जिसने मेंहदी लगा कर रखना-1 और 3 , दुल्हन वही जो पिया मन बहाए जैसी शानदार फिल्में दी है. फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, फलक नाज़, बिना पांडेय और दिलकश मुख्य भूमिका में हैं. देव पांडेय का भी फ़िल्म में योगदान रहा है. फिल्म का खूबसूरत संगीत रजनीश मिश्रा, छोटे बाबा और आर्या शर्मा का है. लिरिक्स प्यारेलाल यादव, सुमित सिंह चंद्रवंशी, कृष्णा बेदर्दी, विजय चौहान, प्रफुल्ल तिवारी, छोटू और गोलू यादव का है डबकि कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और प्रसुन्न यादव हैं.

    Also Read: अगर आप भी हैं प्यार में तो खेसारी और आम्रपाली का ये वीडियो देख आ जाएंगे आंख में आंसू!

    Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri, Khesari Lal Movies, Khesari Lal Yadav News, Khesari lal yadav video

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें