खेसारीलाल यादव के गले में श्रुति राव ने पहनाई वरमाला, अभिनेता ने नहीं दिया भाव और कही ये बात

श्रुति राव और खेसारी

श्रुति राव और खेसारी

खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) की अपकमिंग फिल्म आशिकी (Aashiqui) की शूटिंग जोर शोर से प्रयागराज में जारी हैं. हाल ही में फिल्म का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक दुल्हन उनके गले में जबरन वरमाला पहनाने नजर आ रही है. बाद में इस दुल्हन को खेसारी फ्रॉड करार देते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 7, 2021, 12:48 PM IST
  • Share this:
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों अपनी तमाम अपकमिंग फिल्म के प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. फिलहाल वे अपना पूरा फोकस अपकमिंग फिल्म 'आशिकी' (Aashiqui) पर कर रहे हैं जिसकी शूटिंग इन दिनों प्रयागराज (Prayagraj) के कुंभ परिसर में जारी है. हाल ही में इस फिल्म का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक गर्ल उनके गले में वरमाला पहनाती दिख रही हैं. वीडियो में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव उस लड़की को मंडप पर ही छोड़कर चले जाते हैं.

दरअसल, कहानी का सार है ये कि फिल्म में जो लड़की खेसारी से शादी करने की ख्वाहिश रखती है वे उसे पसंद नहीं करते हैं लिहाजा वे वरमाला पहनाने वाली लड़की को भाव नहीं देते और गुस्सा जाहिर करते हैं. इतना ही नहीं खेसारी लाल उसकी वरमाला पहनाने वाली हरकत पर उसे फ्रॉड भी कहते नजर आते हैं. हम बात कर रहे हैं भोजपुरी की कमसिन अदाकारा श्रुति राव के बारे में, जिसने खेसारीलाल यादव के गले में वरमाला पहनाई है. दोनों का ये शरारती वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें फिल्म की एक्ट्रेस शरारती अंदाज में शादी करना चाहती है.

खेसारी और श्रुति राव (Shruti Rao) स्टारर इस फिल्म का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा. लि. के बैनर तले किया जा रहा है. वायरल हो रहे वीडियो सॉन्ग (Video Song) में श्रुति राव भाग-भागकर खेसारीलाल यादव को रिझाने के प्रयास कर रही हैं. उन्हें मनाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं, लेकिन एक बार धोखा खाए प्रेमी खेसारी उनसे दूर भाग रहे हैं. यह इस गाने का बेहद रोमांटिक शरारती सीक्वेंस है, जिसको लेकर श्रुति राव बेहद खुश नजर आईं.



Youtube Video

इस सॉन्ग को लेकर श्रुति ने कहा, 'आशिकी' मेरे लिए बेहद इम्पॉर्टेन्ट प्रोजेक्ट है. इसमें मेरी भूमिका बेहद चैलेंजिंग है, क्योंकि मुझे खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ परफॉर्म करना है. उन्होंने आगे कहा, मैं खेसारीलाल यादव, प्रदीप के शर्मा और पराग पाटिल को थैंक्स कहूंगी, जिन्होंने मुझे बेहद सपोर्ट किया है, आज जिस गाने को शूट किया गया है, वो अमेजिंग है. मुझे उम्मीद है दर्शकों को यह गाना खूब पसंद भी आएगा. बता दें कि फिल्म 'आशिकी' की शूटिंग अब अंतिम फेज में है. इस फिल्म की सह निर्माता अनीता शर्मा और पदम सिंह हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज