फंक्शन में औरत बनकर नाचे खेसारी लाल, सोशल मीडिया पर VIRAL हुआ VIDEO

साल 2017 में आई खेसारी लाल और अक्षरा सिंह की भोजपुरी फिल्म 'दिलवाला' ने तेजी से लोकप्रियता बटोरी. साथ ही फिल्म के गाने सुपरहिट रहे.

News18Hindi
Updated: December 17, 2018, 8:02 AM IST
फंक्शन में औरत बनकर नाचे खेसारी लाल, सोशल मीडिया पर VIRAL हुआ VIDEO
खेसारी लाल यादव
News18Hindi
Updated: December 17, 2018, 8:02 AM IST
इंडियन सिनेमा में जहां एक तरफ बॉलीवुड तेजी से बदल रहा है वहीं रीजनल सिनेमा भी अब बदलाव के दौर में है. रीजनल सिनेमा का भोजपुरी जगत अब विदेश तक पहुंच चुका है. हाल ही में भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ की एक फिल्म विदेश में शूट हुई है. वहीं भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों खेसारी लाल यादव के गाने और फ़िल्में तेजी से यूट्यूब पर व्यूज़ बटोर रहे हैं.

साल 2017 में आई खेसारी लाल और अक्षरा सिंह की भोजपुरी फिल्म 'दिलवाला' ने तेजी से लोकप्रियता बटोरी. साथ ही फिल्म के गाने सुपरहिट रहे. फिल्म में एक गाना जिसमें खेसारी लाल औरत के वेशभूषा में हैं सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल है. फिल्म का गाना 'भातर कटनी' यूट्यूब पर 8 करोड़ 81 लाख बार देखा जा चुका है. यहां देखिए खेसारी लाल का ये वीडियो...



इसके अलावा हाल ही में भोजपुरी यूट्यूब चैनल, वेव म्यूजिक पर अक्षरा सिंह का गाना 'निंदिया काहे न आवेला' का ऑडियो रिलीज किया गया था. जिसने यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज़ बटोरे, इसके बाद अब इस गाने का वीडियो शेयर किया गया है जोकि अपलोड होते ही एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बता दें इस गाने को ख़ुद अक्षरा सिंह ने ही गाया है.

मनोज मतलबी का लिखा हुआ ये गाना अक्षरा सिंह की जबर्दस्त फॉलोइंग के चलते महज चंद मिनटों में हजारों के व्यूज़ बटोर चुका है. गाने में भोजपुरी सिनेमा के जाने माने गायक रितेश पाण्डेय भी नज़र आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: पवन सिंह के साथ जमकर नाचीं अक्षरा, VIDEO देखकर माधुरी का डांस भूल जाएंगे आप!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर