लाइव टीवी

खेसारी और अक्षरा सिंह का सबसे हॉट वीडियो, वायरल हुआ ये भोजपुरी गाना

News18Hindi
Updated: June 10, 2019, 8:38 PM IST
खेसारी और अक्षरा सिंह का सबसे हॉट वीडियो, वायरल हुआ ये भोजपुरी गाना
खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का रोमांस

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का बोल्ड रोमांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के 'रजनीकांत' हैं. आप समझ ही सकते हैं कि 'रजनीकांत' का मतलब क्या होता है. मतलब ये कि खेसारी बाबू जो करते हैं उनके फैन्स उसे सिर आंखों पर रखते हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर खेसारी के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. वहीं इन दिनों यूट्यूब पर खेसारी और जानी मानी भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस भोजपुरी गाने में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का हॉट रोमांस देखने को मिल रहा है. ये वीडियो हाल ही में यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है.

ये खेसारी की धमाकेदार एक्शन और रोमैंटिक ड्रामा फिल्म 'साथिया' का गाना है. 'आई लव यू रानी' नाम का ये गाना काफी पुराना है लेकिन हाल ही में यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को खेसारी ने भोजपुरी सिंगर इंदु सोनाली के साथ मिलकर गाया है. गाने में दोनों भोजपुरी सुपरस्टार्स हॉट रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस बोल्ड भोजपुरी वीडियो को अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. यहां देखें ये जबरदस्त भोजपुरी गाना.


इस गाने में अक्षरा अलग-अलग ड्रेसेस में दिख रही हैं लेकिन उन पर नीला दुपट्टा और लाल लहंगा खूब फब रहा है. इसके अलावा वो साड़ी में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं खेसारी भी सफेद फ्लॉरल शर्ट में शानदार दिख रहे हैं. खेसारी लाल यादव की फिल्म 'साथिया' को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. उनकी ये भोजपुरी फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. खेसारी के एक्शन से लेकर रोमैंटिक सीन तक इस फिल्म में सबकुछ हिट हुआ था.

बात करें खेसारी लाल की तो उन्हें भोजपुरी सिनेमा का एक्शन हीरो और कॉमेडी किंग कहा जाता है. अक्षरा सिंह के साथ खेसारी का रोमांस तो हिट हो ही गया लेकिन उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा काजल राघवानी और आम्रपाली दुबे के साथ जमती है. वो भोजपुरी सिनेमा की कई हीरोइन के साथ धमाकेदार डांस और रोमांस करते नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे की शिक्षा पर उठे सवाल, सबूत के साथ दिया ये जबाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 10, 2019, 8:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर