अक्षरा सिंह और खेसारी लाल के इस गाने ने चुराया फैंस का दिल, रोंगटे खड़े कर देगा यह सॉन्ग, आप भी देखें

(photo credit: youtube/WAVE MUSIC HITS)
(photo credit: youtube/WAVE MUSIC HITS)

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का ये भोजपुरी गाना हिट फिल्म 'ए बलमा बिहारवाला' का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने लोगों को खूब पसंद आए. लेकिन इसके एक गाने सुना ए राजा जी को लोगों को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 5:51 AM IST
  • Share this:
मुंबईः खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार तो हैं ही, अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन से कम नहीं हैं. और जब यह जोड़ी साथ होती है तो फिर चाहे कोई फिल्म हो या गाना, उसका धमाल मचाना तय है. ऐसे में दोनों का एक सुपरहिट भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) इन दिनों यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. हालांकि, यह गाना थोड़ा पुराना है, लेकिन इन दिनों दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.

इस रोमांटिक भोजपुरी गाने के बोल हैं 'सुना ए राजा जी सुहाग वाली रतिया' (Suna Ae Raja Ji). वीडियो में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल की रोमांटिक और बोल्ड केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. गाने में दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री दर्शकों का दिल धड़का रही है. हर किसी को यह गाना खूब पसंद आ रहा है.





इस गाने की सबसे खास बात है इन दोनों का अलग अवतार, जहां एक तरफ खेसारी बिना दाढ़ी-मूछ के नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ अक्षरा का बेहद बोल्ड अंदाज दिख रहा है. इस गाने में लाल साड़ी में अक्षरा सिंह कहर ढा रही हैं. गाने की लोकप्रियता का आलम यह है कि अब तक यूट्यूब पर इस गाने को 4,843,719 व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को ममता रावत ने भोजपुरी सिंगर छोटे बाबा के साथ मिलकर गाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज