BHOJPURI: खेसारीलाल ने अक्षरा सिंह के साथ मिलकर स्टेज पर उड़ाया गर्दा, देखें VIDEO

इस गाने के वीडियो को अब तक 95 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (Video Grab Youtube)
इस गाने के वीडियो को अब तक 95 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (Video Grab Youtube)

खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक ऐसे भोजपुरी कलाकार हैं, जिनके गानों की दीवानगी फैंस के सिर पर चढ़ कर बोलती है. फैंस को खेसारीलाल के गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 6:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग और सिंगिंग के दम पर सुपरस्टार का तमगा अपने नाम कर चुके खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक ऐसे कलाकार है, जिनके गानों की दीवानगी फैंस के सिर पर चढ़ कर बोलती है. फैंस को खेसारीलाल के गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. इसी बीच खेसारीलाल का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं.

जमकर देखा जा रहा वीडियो
खेसारीलाल की फिल्म 'लाडला' का एक गाना 'चला चदरा में अदरा' इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारीलाल और अक्षरा एक स्टेज शो करते नजर आ रहे हैं और लोग इन दोनों के डांस के दीवाने हो गए हैं. भोजपुरी सिनेमा किंग द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 95 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. तो आइए, आप भी देखिए खेसारीलाल का यह वायरल वीडियो...


'लिट्टी चोखा' में नजर आएंगे खेसारीलाल


बता दें, खेसारीलाल का 'लिट्टी चोखा' से बहुत पुराना नाता है. उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब दिल्ली में उन्हें 'लिट्टी चोखा' बेचना पड़ा था. अब जल्द ही खेसारीलाल भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के निर्देशक पराग पाटिल होंगे. काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' के जरिए बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण को पर्दे पर उकेरा जाएगा. फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि इस फिल्म के माध्यम से जाति, धर्म और वर्ग में भेदभाव को समाप्त करने की कोशिश होगी, क्योंकि लिट्टी चोखा शब्‍द उस माटी से जुड़ा है, जहां हर घर में लिट्टी चोखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज