VIDEO: हिट हो रहा ये Bhojpuri गाना, अक्षरा सिंह संग खेसारी लाल यादव कर रहे रोमांस

VIDEO: हिट हो रहा ये Bhojpuri गाना, अक्षरा सिंह संग खेसारी लाल यादव कर रहे रोमांस
खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का य‍ह वीडियो सॉन्‍ग आजकल हिट हो रहा है.

भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का 'आग लगे ना राजा' नाम का यह वीडियो सॉन्‍ग भोजपुरी हिट फिल्‍म (Bhojpuri Film) बेताब का है. इसे यूट्यूब पर 55 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2019, 12:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड (Bollywood) के अलावा भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) भी लोगों को खूब पसंद आते हैं. भोजपुरी फिल्‍मों (Bhojpuri Films) के एक्‍टर और एक्ट्रेस भी खूब लोकप्रिय हो रहे हैं. इन्‍हीं में से एक हैं एक्‍टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav). उनकी फिल्‍मों से लेकर उनके गाने तक लोगों को खूब पसंद आते हैं. यूट्यूब पर इन गानों को सुनने और देखने वालों की संख्‍या भी हजारों में हैं. अब खेसारी लाल यादव का एक गाना भोजपुरी एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ काफी फेमस हो रहा है.

'आग लगे ना राजा' नाम का यह भोजपुरी गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. भोजपुरी फिल्‍म 'बेताब' के इस वीडियो सॉन्‍ग में खेसारी लाल यादव एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ स्‍क्रीन पर रोमांस करते दिख रहे हैं. वहीं अक्षरा सिंह भी इस वीडियो में हॉट लग रही हैं.





इस वीडियो में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच रोमांस को दिखाया गया है. इसमें देखने को मिलता है कि सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव सोने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं अक्षरा रोमांटिक मूड में हैं. हालांकि जब पूरा वीडियो देख लो तो आखिर में पता चलता है कि एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह खेसारी लाल यादव के साथ रोमांस नहीं कर रही थीं, बल्कि वह तो सिर्फ सपना देख रही थीं.
बता दें कि इन दिनों बिग बॉस-13 में भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव अन्‍य लोगों के साथ बतौर कंटेस्‍टेंट हैं. इससे पहले भी कुछ भोजपुरी गानों और फिल्‍मों में अक्षरा सिंह के साथ उनकी केमेस्‍ट्री का लोगों ने काफी पसंद किया है. वीडियो सॉन्‍ग 'आग लगे ना राजा' को यूट्यूब पर 55 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें:

Fake था वायरल हो रहा रानू मंडल का फोटो, मेकअप आर्टिस्‍ट ने शेयर की असलियत

अभय देओल ने शेयर की फोटो, बोले, 'मैं भी डायरेक्‍टर के साथ सोया हूं'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading